Sardarshahar: सरदारशहर में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी ने विधानसभा के उपचुनाव में बुधवार दोपहर बाद 3 बजे को सांवरमल मेघवाल ने पर्चा दाखिल किया. नामांकन से पहले किसान मजदूर भवन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पार्टी के राज्य सचिव पूर्व विधायक कॉमरेड अमराराम ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी किसानों और नौजवानों की दुश्मन है. माकपा ने कर्जा माफी, बिजली, बीमा क्लेम की सफल लड़ाई लड़के किसानों को राहत दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस चुनाव में माकपा के पक्ष में वोट करके कांग्रेस और बीजेपी से बदला लेना है. माकपा के राज्य सचिव सदस्य छगनलाल चौधरी ने बताया कि किसान और मजदूरों की लड़ाई को और मजबूत करने के लिये माकपा को वोट देने की अपील की. जिला सचिव निर्मल प्रजापत ने बताया कि इस मंहगाई के दौर में शिक्षा को बेचा जा रहा है. वो हमारे विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


माकपा के राज्य कमेटी सदस्य आबिद हुसैन ने कहा कि पूंजीपतियों की पार्टियों को हराना है. माकपा के प्रत्याशी सांवरमल मेघवाल ने बताया कि पार्टी ने मुझे विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया पूर्ण विश्वास के साथ पार्टी के निर्णय पर खरा उतरते हुए आंदोलन को और मजबूत करेंगे. माकपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने के लिए किसान मजदूर भवन से रैली के रूप में मुख्य बाजार होते हुए उपखण्ड कार्यालय पहुंचे और उपखंड कार्यालय में पर्चा दाखिल किया गया. इस दौरान माकपा के बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


Reporter-Gopal Kanwar


खबरें और भी हैं...


ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई


तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत


भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम