Sardarshahr: चुरू की सरदारशहर पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करते हुए चालान काटे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हेड कान्स्टेबल विजेंद्र सिंह ने बताया कि वर्तमान में प्रतिदिन बढ़ रहे हादसों में कमी लाने के लिए और यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए चूरू पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. 


इसके तहत पुलिस शहर के विभिन्न स्थानों पुलिस थाना कच्चा बस स्टैंड, पर्यावरण चौक, बावल चौक, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, घंटाघर आदि स्थानों पर नाकाबंदी कर नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है. 


विशेष तौर पर जो भी वाहन चालक सीट बेल्ट नहीं लगाता है और हेलमेट नहीं लगाता है, उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि अब शहर में बाइक सवारों के लिए एलिमेंट लगाना अनिवार्य होगा. 


पुलिस ने 100 से ज्यादा वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान काटे और आगे से हेलमेट लगाने की हिदायत दी वही एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को सीज भी किया गया. इस अवसर पर एएसआई राजेंद्रसिंह, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र स्वामी, हेड कान्स्टेबल विजेंद्रसिंह, रामेश्वरलाल, कॉन्स्टेबल पवन कुमार, सत्य प्रकाश, अनिल, देवीलाल, संतोष, अयूबखान ने शहर के विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर चालान काटे.


Reporter- Gopal Kanwar


यह भी पढे़ं: मां-बाप की 12 दिन की सजा ने गौरी नागोरी को बना दिया स्टार


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें