Taranagar, Churu News: चुरू के तारानगर थाना क्षेत्र के गांव सातयूं राजपुरा में एक 17 वर्षीय किशोर का क्षत-विक्षत हालत में शव मिला. युवक के परिजनों ने 30 अक्टूबर 2022 को युवक की गुमशुदगी तारानगर थाने में दर्ज करवाई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने लगभग डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. युवक के गायब होने का कुछ भी सुराग पुलिस नहीं लगा पाया. वहीं, सोमवार को गांव के ही जोहड़ में मिट्टी खुदाई करने गए कुछ ग्रामीणों को खोपड़ी मिली, जिसको देखकर ग्रामीणों में संशय बना हुआ था कि यह किसी मनुष्य की है या पशु का है.


इस पर गांव में सूचना दी गई. गांव से सरपंच सहित कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे और देखा तो खोपड़ी मनुष्य की थी. उसके बाद खुदाई करने पर कपड़े और सिर से अलग युवक का धड़ भी मिला. कपड़ों से युवक की पहचान हो पाई और युवक की हत्या की आशंका परिजनों ने जताई है. 


मौके पर तारानगर डीवाईएसपी ओमप्रकाश गोदारा थाना अधिकारी गोविंद राम विश्नोई मौजूद थे. परिजनों की मांग पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दिया गया, लेकिन परिजनों की मांग है कि जब तक हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होगी हम शव नहीं लेंगे. 


हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो ग्रामीण आंदोलन की राह अपनाएंगे. मौके पर सादुलपुर के पूर्व विधायक मनोज न्यांगली भी पहुंचे और ग्रामीणों व पुलिस प्रशासन से वार्ता कर रहे थे. 


Reporter- Gopal Kanwar