Sujangarh : राजस्थान के सुजानगढ़ शहर में पुलिस का इकबाल खत्म होता नजर आ रहा है. पुलिस गश्त नहीं होने के कारण आये दिन शहर में चोरी की वारदात सामने आ रही है. वार्ड 39 बांडिया बास में सोमवार को घर बंद करके जयपुर गए शंकरलाल गौड़ के आवास का अज्ञात चोरों ने ताला तोडक़र सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए. पीडि़त शंकरलाल गौड़ ने बताया कि वे अपने भाई की फेक्ट्री के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ घर बंद करके जयपुर गये थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी की आपके घर का मुख्य दरवाजा खुला है, और घर के अन्दर गायें खड़ी है. जिसकी सूचना पर वे जयपुर से रवाना होकर सुजानगढ़ अपने घर पहुंचे तो घर के कमरों के ताले टूटे मिले और घर की अलमारियों में रखा सामान बिखरा मिला.


शंकरलाल गौड़ ने बताया कि अज्ञात चोर उनके घर से दो सोने के हार, चार चूड़ी, कान की दो जोड़ी, एक सोने का झूमर, पायल की दो जोड़ी, तीन चांदी की चैन, एक चांदी का पैंडल, एक सोने का टीका, नोज पीन, चांदी का गिलास, चांदी के सिक्के चुरा लिए.


पीडि़त शंकरलाल ने घटना की सूचना वार्ड पार्षद लयाकत खान को दी. जिन्होनें कोतवाली पुलिस को सूचना दी. पार्षद लयाकत खान ने बताया कि घटना की सूचना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर दिलीप सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की लिखित रिपोर्ट देने का कहा.


कांग्रेस नेता और पार्षद प्रतिनिधि ने बढ़ती चोरियों की घटनाओं को देखते हुए सुजानगढ़ कोतवाली पुलिस के थाने को माण्डेता से शहर के अन्दर शिफ्ट करने की मांग की. फिलहाल चोरी की घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ हैं.


रिपोर्टर- गोपाल कंवर



Baseri : सरमथुरा पुलिस ने तीन इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया