Baseri : सरमथुरा पुलिस ने तीन इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया
Advertisement

Baseri : सरमथुरा पुलिस ने तीन इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया

 गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक धौलपुर की तरफ से 500- 500 रुपये का इनाम घोषित है.

Baseri : सरमथुरा पुलिस ने तीन इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया

Baseri : सरमथुरा पुलिस ने 500-500 रुपये के तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया 14 माह पूर्व विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने के आरोप में चल रहे थे फरार तीनों आरोपी पुलिस पार्टी पर हमले के आरोप में भी फरार चल रहे थे

धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में सरमथुरा थाना पुलिस ने इनामी अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रखा है. जिसके तहत सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 500 -500 रुपये के तीन इनामी बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. 

पकड़े गये उपखंड के मानपुरा गांव में विद्युत विभाग कर्मचारियों पर जान से मारने की नीयत से हमला करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के साथ ही सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में करीब 14 महीने से फरार चल रहे थे. उक्त तीनों आरोपियों पर पुलिस पार्टी पर भी जान से मारने की नियत में हमला करने का आरोप था.

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया  कि सरमथुरा थाना पुलिस ने अपराधों और आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है. जिसके तहत पुलिस में विद्युत विभाग की टीम और पुलिस पर हमला करने के आरोप मे विजेंद्र मीणा पुत्र शिवनारायण मीणा उम्र 26 साल निवासी मानपुरा सियाराम मीणा पुत्र आदिराम मीणा उम्र 20 वर्ष निवासी मानपुरा दयाराम पुत्र मंगलसिंह मीणा निवासी मानपुरा उम्र 21वर्ष निवासी मानपुरा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

 गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक धौलपुर की तरफ से 500- 500 रुपये का इनाम घोषित है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुट गई है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा , एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा , कांस्टेबल ओमप्रकाश कांस्टेबल हरेंद्र सहित बड़ी पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

रिपोर्टर-भानु शर्मा

Trending news