Sardarshahar, Churu News: सरदारशहर के भानीपुरा थाना अंतर्गत मेगा-हाईवे पर गांव साडासर और सावर के बीच गुरूवार देर शाम को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं 18 घायल हो गए. 8 घायलों को राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने पर हाई सेंटर रेफर कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार, बोलेरो और ट्रक की इतनी जबरदस्त भिड़ंत हुई कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने सभी को बाहर निकालते हुए निजी गाड़ियों और 108 एम्बुलेंस की सहायता से सरदारशहर राजकीय अस्पताल में पहुंचाया. 


यह भी पढ़ें- Sikar में सरकार पर भड़के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले- जनता दिन गिन कर कर रही इंतजार


एसडीएम हरिसिंह शेखावत ने बताया कि राजासर पंवरान रायका की ढाणी के एक ही परिवार के एक ही बोलेरो में महिलाओं और बच्चों सहित 23 सदस्य बोलेरो गाड़ी से अपने गांव से पल्लू के बीरमसर गांव में केसरो जी महाराज के धोक लगाकर वापस आ रहे थे. इस दौरान सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रक ने सामने से गाड़ी के टक्कर मार दी,. जिसके कारण मौके पर ही तीन महिला, एक पुरूष सहित एक छोटी बच्ची की मौत हो गई. मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. हादसे की सूचना पर सरकारी अस्पताल में भाजपा, कांग्रेस और आरएलपी के कार्यकर्ता सहित बड़े नेताओं की भीड़ जूट गई है.


इनका हो रहा इलाज
सड़क हादसे में पुजा उम्र 7 साल पुत्री गोपाराम राईका, आईना उम्र 12 साल पुत्री पुरखाराम, सरिता उम्र 15 साल पुत्री निराणाराम, आरूषी उम्र 12 साल पुत्री भगवताराम, राधा उम्र 30 साल पत्नी लादूराम, दताराम, देवकी, पप्पू देवी पत्नी प्रेम सिंह आदि को रैफर किया है. इसी दौरान कानाराम पूत्र देवीलाल, मोतीराम, राहूल पुत्र गौरीशंकर, संदीप पुत्र प्रेमचंद, बिमला पत्नी गौरीशंकर, पुरखराम पुत्र गोपाराम, मोडूराम पूत्र निराणाराम सहित अन्य का सरदारशहर अस्पताल में इलाज जारी है. इतनी बड़ी घटना होने पर 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से कमी देखी गई. लोगों ने प्रशासन से 108 एंबुलेंस की अलग से व्यवस्था करवाने को लेकर मांग की गई.


हादसे में थम गई इन लोगों की सांसें
गांव राजासर पांवरान के एक ही परिवार के रायका की ढाणी निवासी कमली देवी पत्नी भगवताराम राइका उम्र 55, अन्नाराम पुत्र रतनाराम राइका उम्र 35 साल, संतोष पत्नी तूगनाराम उम्र 35 साल, मोनिका पत्नी ओमप्रकाश रायका उम्र 10 साल,  सरोज पत्नी देवीलाल रायका उम्र 28 साल सभी मृतक एक ही परिवार के बोलेरो में सवार होकर माताजी के धोक लगाकर वापस गांव आ रहे थे. इतने बड़े भीषण सड़क हादसे की खबर सुनकर क्षेत्र में शोक की लहर छा गई. वहीं हादसे की सूचना पर एसडीम हरि सिंह शेखावत, थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई और डीएसपी पवन भदोरिया सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता भी राजकीय अस्पताल पहुंचा और व्यवस्थाओं में सहयोग किया.