Dausa News: दौसा जिले के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में राज्य सरकार की बजट घोषणाओं के इंप्लीमेंट को लेकर क्षेत्रीय विधायक व महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक ली. मंत्री ने बजट घोषणाओं की विभागवार समीक्षा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल


उन्होंने 2 साल से पेंडिंग पपलाज माता रोड़ को पूरा करने, गंडरावा में हॉस्टल का प्रस्ताव भिजवाने, निहालपुरा नवीन पुलिस चौकी खुलने पर मंत्री ने रामदेव मंदिर व देवनारायण मंदिर के पास चौकी खुलवाने के निर्देश दिए


सख्त अंदाज में दिखी मंत्री 


सिकंदरा में देवनारायण योजना का हॉस्टल किराए की बिल्डिंग में शुरू करने की जानकारी मंत्री ममता भूपेश को नहीं होने पर मंत्री ने विभाग के अधिकारी को कहा कि आप नेताओं वाला काम मत करो, वो काम हमको ही करने दो.
वहीं सिकराय विधानसभा क्षेत्र में अंग्रेजी मीडियम स्कूलों की संख्या नहीं बताने पर मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी को फटकार लगाते हुए मंत्री ने कहा मीटिंग में अधिकारियों को मटर गश्ती के लिए नहीं, पूरी तैयारी के साथ आना चाहिए.


ये रहे मौजूद


इस दौरान कलेक्टर कमर चौधरी ने बताया कि सिकराय में 7 स्थाई कैंप व प्रत्येक पंचायत में रूटीन के अनुसार महंगाई राहत कैंप लगेंगे. उन्होंने अधिकारियों को बजट घोषणा को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए. इस दौरान जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, एडीएम सुरेश कुमार, एएसपी डॉ लालचंद, कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़, सीईओ रामकिशोर मीणा, एसडीएम राकेश कुमार, शिवराम मीणा, सुरेन्द्र गुर्जर, लटूरमल सैनी, ब्लॉक अध्यक्ष खेमराज मीना समेत सभी विभागों के अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.


यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील