Dausa News: बांदीकुई विधायक की शिक्षा मंत्री को लिखी चिट्ठी वायरल हो रही है. इस चिट्ठी में RGSA योजना में लगे संविदाकर्मियों को हटाने की बात लिखी गई है. उनकी जगह विधायक ने 'खुद' के लोगों को लगाने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


बांदीकुई विधानसभा सीट के विधायक भागचंद सैनी की शिक्षा मंत्री को लिखी चिट्ठी वायरल हो रही है. उन्होंने चिट्ठी में राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान (RGSA) के तहत ब्लॉक स्तर पर लगाए गए कर्मचारियों को निकम्मा बताया है. साथ ही उनकी जगह अन्य कर्मचारियों को लगाने की अपील की है. चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि जिन नामों की सिफारिश उन्होंने की है वे सभी सैनी ही हैं.



उन्होंने सात कर्मचारियों की जगह छह नाम खुद के समाज के लोगों के दिए हैं. वहीं एक नाम अन्य समाज के युवक का उन्होंने दिया है. पूर्व में लगे कार्मिकों की कार्यशैली उन्होंने शून्य बताई. उन्होंने लिखा कि पूर्व में लगे कार्मिकों की कार्यशैली शून्य होने के चलते पंचायतों का काम समय पर पूरा नहीं हो पाता है. हालांकि ज़ी राजस्थान की टीम वायरल पत्र की पुष्टि नहीं करती है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: तबादले पर तबादला... SP सुरेंद्र सिंह का 3 दिन में 2 बार हुआ ट्रांसफर, यहां पढ़िए लेटेस्ट अपडेट