Dausa news: राजस्थान के दौसा जिला पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण, जहां उनके समर्थकों ने भव्य स्वागत किया गया. समर्थकों को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर रावण ने कहां जिस संविधान को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने बनाया उस संविधान की बदौलत हम राहत ले रहे हैं, लेकिन अब संविधान खतरे में है. वह संविधान सुरक्षित तब रहेगा. जब संविधान विरोधी ताकते सत्ता से दूर होगी. वहीं रावण ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा अब इन्हें तुम्हारी याद आ रही है. जिसके चलते आटा, दाल, चीनी, मोबाइल सहित अन्य चीज फ्री दी जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन साढ़े चार साल से इन्हें तुम्हारी याद क्यों नहीं आई चुनाव से पहले ही यह सब क्यों वितरित की जा रही है. प्रदेश में आए दिन दलितों पर अत्याचार हुआ तो इन्होंने सूद नहीं ली रावण ने समर्थकों से अपील करते हुए कहा अब वक्त आ गया है. अगर फिर गलती की तो 5 साल जुल्म सहना होगा हर कोई आकर आपको लुभाएगा लेकिन आपको खुद की ताकत बनानी होगी बेरोजगारी दूर करनी है.  महंगाई खत्म करनी है तो वह तब संभव है, जब आपके हाथ में सत्ता होगी राजस्थान का लाखों करोड़ों का बजट है फिर भी यहां बेरोजगारी है जबकि बजट नौजवानों के भविष्य को बदलने के लिए होना चाहिए.


 यह भी पढ़े-  ऑफिसर बनने के लिए छोड़ दी ये 3 चीजें, 24 साल की उम्र में बनी IAS


सभा को संबोधित
 करने के बाद चंद्रशेखर रावण ने सभा स्थल से दौसा शहर के लिए रोड शो शुरू किया लेकिन करीब 500 मीटर चलने के बाद पुलिस प्रशासन ने समझाइस कर रोड शो को रुकवाया और चंद्रशेखर रावण की गाड़ी को आगे निकालकर सोमनाथ सर्किल पर ही रोड शो को पूरा करवाया इस दौरान बड़ी तादात में जिले के कई पुलिस थानों का जाप्ता और आरएसी के जवान तैनात रहे. वहीं करीब आधा दर्जन डिप्टी एसपी भी यहां मौजूद रहे महिला सेल एएसपी शंकर लाल मीणा और एसडीएम संजय गोरा भी मौजूद रहे.