Dausa: दौसा जिले में स्वतंत्र दिवस बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया दौसा जिला मुख्यालय पर राजेश पायलट स्टेडियम में मुख्य समारोह आयोजित किया गया. मुख्य अतिथि चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा रहे. परसादी लाल मीणा ने नियत समय पर ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया. इस दौरान कलेक्टर कमर चौधरी एसपी संजीव नैन एडीएम आरके मीणा नगर परिषद की सभापति ममता चौधरी जिला प्रमुख हीरालाल सैनी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एडीएम आरके मीणा ने राज्यपाल के संदेश को पढ़ने के बाद जिले में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इस दौरान शहीदों की वीरांगनाओं का भी शाल ओढ़ाकर सम्मान किया गया. समारोह में जिले की 43 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया.
बारिश के चलते स्टेडियम में पानी भरने से मार्च पास्ट को कैंसिल किया गया. स्कूली बच्चों ने शारीरिक व्यायाम का प्रदर्शन किया और स्कूली बालिकाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम समाप्ति के बाद चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने प्रदेश और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि इन 75 सालों में देश ने बेहद तरक्की की है. भारत आत्मनिर्भर बनने की ओर अग्रसर है. देश की आजादी के लिए हमारे शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों ने जो काम किया आज उसी का परिणाम है. देश आजादी का जश्न मना रहा है.


Reporter-Laxmi Sharma


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे


ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो