दौसा न्यूज: दौसा जिले की सिकराय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी ममता भूपेश का चुनावी प्रचार प्रसार परवान चढ़ने लगा है. भूपेश लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रही हैं. जहां गांव में एक खास नजारा देखने को मिल रहा है. जैसे ही भूपेश किसी गांव में पहुंचती है महिलाएं भूपेश का गर्म जोशी से स्वागत कर रही है और पारम्परिक लोकगीतों के माध्यम से भूपेश को समर्थन देने का भरोसा भी दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ममता भूपेश ने आज सराय ओर श्यालवास सहित एक दर्जन से अधिक गांव में जनसंपर्क किया जहां भूपेश ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा भाजपा प्रत्याशी के साथ इस बार चाचा भी एक जुट होकर प्रचार में जुटे हुए हैं. पूर्व में दोनों ने सिकराय से चुनाव लड़ा लेकिन सिकराय की जनता ने उन्हें नकार दिया था. मुझे उम्मीद है इस बार भी सिकराय की जनता सिकराय के विकास के लिए उन्हें नकारेगी और कांग्रेस की विजय पताका फरायेगी.


भूपेश ने ग्रामीणों से कहा वोट के लिए लोक लुभावने वादे करना अलग बात है लेकिन धरातल पर काम कर दिखाना अलग बात है. उन्होंने कहा कि मैं जो कहती हूं उससे ज्यादा काम करके दिखाती हूं और प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं. मेरे पिछले 5 साल के कार्यकाल का आकलन करने से यह साबित हो जाएगा की कौन सच्चा कौन झूठा और किसके काम में दम है. विपक्षी केवल गुमराह कर सकते हैं लेकिन उनमें इतनी योग्यता नहीं कि वह सिकराय की जनता का भला कर सकें अगर वह सिकराय की जनता के सच्चे हितेषी थे तो चुनाव हारने के बाद 5 साल में कितनी बार सिकराय पहुंचकर जनता का हाल पूछा.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?


Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा


हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए