दौसा न्यूज: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को एक वर्ष पूर्ण होने पर देशभर में कांग्रेसी यात्रा की वर्षगांठ मना रहे हैं. इसके चलते दौसा में भी राजस्थान सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर पैदल यात्रा निकाली गई. इस दौरान जिला प्रमुख हीरालाल सैनी , बांदीकुई विधायक जीआर खटाणा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश भर में कांग्रेस पदयात्रा


चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा 7 सितंबर 2022 को राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. ऐसे में यात्रा को एक साल होने पर फिर से लोगों को यात्रा की याद दिलाने के लिए सिंबॉलिक रूप से देश भर में कांग्रेस पदयात्रा निकाल रही है.



चिकित्सा मंत्री ने कहा राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से देश में डर और नफरत फैलाकर जो भाईचारे का माहौल बनाया जा रहा था. उसको दूर करने के लिए राहुल गांधी ने निडर होकर यह यात्रा निकाली थी. साथ ही बढ़ती महंगाई पर भी अंकुश लगे यह भी एक बड़ा मुद्दा रहा था. मंत्री परसादी लाल ने कहा राज्य सरकार ने हर मुमकिन कोशिश कर प्रदेश में महंगाई कम करने का काम किया. तो वहीं किसानों का कर्ज माफ कर किसानों को राहत दी गई. साथ ही 25 लख रुपए तक का इलाज मुफ्त किया गया. वहीं चिकित्सा मंत्री ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा राजस्थान में कांग्रेस की ही सरकार रिपीट होगी. भाजपा का सत्ता प्राप्ति का सपना कभी पूरा नहीं होगा.


ये भी पढ़ें-


चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक


शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला


राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल


राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल