Dausa News: 11 जून को दौसा के भंडाना में आयोजित होने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि कार्यक्रम और जिला मुख्यालय पर स्थित गुर्जर छात्रावास में पिछले लंबे समय से लगी राजेश पायलट की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम को लेकर दौसा विधायक और कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा और बांदीकुई विधायक जी आर खटाणा जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं. जब सचिन पायलट के स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि कार्यक्रम और  ऐलान को लेकर सवाल किया तो ऐसी बातें कर गये लोग सन्न रह गये. उन्होंने सचिन पायलट को लेकर कह दिया कि यह है सब कपोल कल्पित बातें हैं ऐसा कुछ नहीं है. 


विधायक जीआर खटाना ने सचिन पायलट को लेकर दे दिया बड़ा बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को लेकर मंत्री मुरारी लाल मीणा और विधायक जीआर खटाना ने गुर्जर छात्रावास पहुंचकर गुर्जर छात्रावास पदाधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई.


ये भी पढ़ें- जयपुर: माली महासंगम में महासंग्राम,मंच पर बार-बार दिखी अमर्यादित तस्वीरें,मंच से धकेला


मंत्री मुरारी लाल मीणा ने चुप्पी साधी


मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा 11 जून को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की जा रही है वही जब उनसे अजमेर में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा राजस्थान सरकार को कमीशन की सरकार बताने के सवाल पर सवाल किया गया तो उन्होंने कोई भी जवाब देने से इंकार कर दिया. कहा अभी मैं सिर्फ 11 जून के कार्यक्रम की बात करूंगा. वहीं सचिन पायलट द्वारा तीन मांगों को लेकर निकाली गई जन संघर्ष यात्रा का सवाल किया गया तो इस पर भी मंत्री मुरारी लाल मीणा ने चुप्पी साध ली.


वहीं 11 जून को सचिन पायलट द्वारा कोई बड़े ऐलान की चर्चा के सवाल जब बांदीकुई विधायक जीआर खटाना ने कहा कि यह है सब कपोल कल्पित बातें हैं ऐसा कुछ नहीं है. फिलहाल हम सब स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि और मूर्ति अनावरण कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए हैं.