जयपुर: माली महासंगम में महासंग्राम,मंच पर बार-बार दिखी अमर्यादित तस्वीरें,मंच से धकेला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1724491

जयपुर: माली महासंगम में महासंग्राम,मंच पर बार-बार दिखी अमर्यादित तस्वीरें,मंच से धकेला

Jaipur: जयपुर में माली महासंगम में महासंग्राम हो गया.मंच पर बार-बार अमर्यादित तस्वीरें दिखी.कभी मंच से धकेला,कभी माइक छीने.आखिर क्या मामला है. क्यों विवाद हुआ है. ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

 

जयपुर: माली महासंगम में महासंग्राम,मंच पर बार-बार दिखी अमर्यादित तस्वीरें,मंच से धकेला

Jaipur: जयपुर में सालों बाद हुए माली महासंगम में महासंग्राम मचा.समाज के नेता जो आयोजक की भूमिका में थे,उन्होंने मंच पर ही विवाद छेडने में कोई कसर नहीं छोडी.विवादित महासंगम में बार-बार अव्यवस्थाओं की अमर्यादित तस्वीरे देखी गई.मंच पर कभी कुर्सी की लडाई तो कभी माइक के लिए उलझे.कभी तू-तू,मैं-मैं तो कभी बाउंसर्स ने उठाया.

समाज के नेता भवानी शंकर माली ने जैसे ही माइक थामने की कोशिश की तो मंच पर विवाद उपजा.आयोजक मनोज राजोरिया ने माइक छीना और बांउसर्स ने उन्हें मंच से धकेला.इतना ही नहीं कुर्सी की लडाई भी भरे मंच से समाज के सामने होती दिखाई दी.समाज के इन नेताओं ने समाज के सामने सारी मर्यादा तार तार की.

ऐसे में अव्यवस्थाओं के बीच आयोजक छुट्टनलाल सैनी और मनोज राजोरिया आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहते थे.भारी अव्यवस्थाओं के बीच समाज को आयोजक कोई संदेश ही नहीं दे पाए.क्योकि आयोजक मंच पर इतना उलझे की शायद मूल मुद्दा तो गौण हो गया.ऐसे में सवाल ये उठ रहे है कि क्या आयोजक समाज के नाम पर राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे थे?

समाज की 12 प्रतिशत आरक्षण,सावित्री बाई को भारत रत्न देने,लोकसभा में ज्योतिबा फुले की प्रतिमा लगाने और सावित्री बाई के संघर्ष की जीवनी को पाठ्यक्रम में शामिल करने की मांग है.लेकिन जब मंच से समाज के नेताओं के ऐसी अर्यादित तस्वीरे देखने को मिलेगी तो ये मांगे कैसे पूरी होगी.

ये भी पढ़ें- ड्रम में घुट-घुटकर निकले मासूम भावना, विक्रम, विमला और मनीषा के प्राण, पैदा करने वाली मां ने ही दी मौत

 

Trending news