Rajasthan News: हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा के सांसद बनने के बाद दौसा विधायक की सीट रिक्त हुई है. ऐसे में कांग्रेस इस सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखने की जुगत में है और इसके लिए कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की जा रही है. इसी कड़ी में दौसा विधानसभा उपचुनाव को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा बनाई गई चार सदस्य टीम आज दौसा पहुंची, जहां उन्होंने कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान की पांचों विधानसभा सीट उप चुनाव में जीतेंगे-सांसद मुरारी लाल मीणा
दरअसल, पिछले दो विधानसभा चुनाव से दौसा विधानसभा सीट पर कांग्रेस का कब्जा है. ऐसे में कांग्रेस इस सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखना चाहती है, जिसके लिए कांग्रेस ने अभी से अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. वहीं, सांसद मुरारीलाल मीणा ने दावा किया है कि हम पहले की भांति फिर से दौसा की ही नहीं बल्कि राजस्थान की पांचों विधानसभा सीट उप चुनाव में जीतेंगे. वहीं, पुष्पेंद्र भारद्वाज ने भी दावा किया कि हम बूथ लेवल पर संगठन को मजबूत करेंगे और जब भी विधानसभा के उप चुनाव होंगे, तो पूरी शिद्दत के साथ चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी. 



पढ़ें दौसा की एक और खबर 


Rajasthan News: दौसा में किसान सम्मान निधि को लेकर कार्यक्रम आयोजित हुआ. मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ किसान संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए. लालसोट विधायक रामविलास मीणा, कलेक्टर देवेंद्र कुमार सहित अन्य अधिकारी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. वहीं, सीएम भजनलाल शर्मा वीसी के माध्यम से जुड़े और किसानों से संवाद किया. 


रिपोर्टर - लक्ष्मी अवतार शर्मा


ये भी पढ़ें- जेल में किताबें पढ़कर वक्त काट रहे आरोपी, कन्हैयालाल हत्याकांड में फैसले का इंतजार