Dausa Crime News : रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब कारोबार से जुड़ी गैंग का पर्दाफाश करते हुए मुख्य सरगना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गैंग का मुख्य सरगना अशोक उर्फ जगमोहन मीणा सहित उसके साथी पप्पू राम, दयाराम और प्रभु मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने पिछले दिनों इनके हथकड़ शराब बनाने के ठिकानों पर छापेमारी की थी. जहां से 138 लीटर पुलिस ने हथकढ़ शराब जप्त की थी तो वहीं शराब बनाने का 4000 लीटर वास नष्ट किया था साथ ही 10 भट्टियां भी तोड़ी थी लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए थे. जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी आरोपियों के खिलाफ 8 अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं.

लालसोट एएसपी लोकेश सोनवाल ने जानकारी देते हुए बताया एक और जहां लोकसभा चुनाव है तो वही दूसरी ओर राज्य सरकार की 100 दिवसीय कार्य योजना को देखते हुए जिले में नशे के अवैध कारोबारीयो के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत लगातार बड़े पैमाने पर कार्यवाहियां की जा रही है.


ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ के पहुना में दो पक्षों के बीच पथराव,पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात,18 लोगों को किया राउंडअप


पुलिस का प्रयास है जिले से अवैध नशे का कारोबार पूरी तरह खत्म हो इसको लेकर लगातार जिले भर में गांव-गांव दबिश दी जा रही है. जहां अवैध हथकड़ शराब बनाने के ठिकानों को नष्ट किया गया है. पुलिस की लगातार कार्यवाही जारी रहेगी पुलिस की अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई को देखते हुए नशे के अवैध कारोबारीयों में हड़काम मचा हुआ है और वह जगह छोड़ने लगे हैं.