Dausa News: नवंबर में राजस्थान की 7 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में किरोड़ी लाल मीणा उपचुनाव में उम्मीदवार अपने भाई जगमोहन मीणा के समर्थन में जमा हुई एक सभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पेपर लीक और एसआई भर्ती परीक्षा मामले में एक बड़ा बयान दे दिया. इस दौरान सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ समेत कई नेता मौजूद थे. 

 

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जैसे ही राजस्थान में उपचुनाव खत्म होंगे, वैसे ही बड़े मगरमच्छ जेल की हवा खाने जाएंगे. गौरतलब है कि किरोड़ी लाल मीणा शुरू से ही प्रदेश में पेपर लीक मामले पर मुखर रहे हैं. उन्होंने सरकार से कई बार पेपर रद्द करने की मांग भी की है. उनकी इस मांग के बाद सरकार की ओर से मंत्रिमंडल की 6 सदस्यीय सब-कमेटी भी बनाई गई थी और इस कमेटी ने सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. अब मामले पर अंतिम फैसला मुख्यमंत्री को करना है. 

 

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि क्या कभी आपने ऐसा देखा है कि देश में 50-50 थानेदार जेल की हवा खा रहे हो. ऐसा कभी भी इतिहास में नहीं देखा होगा आपने, लेकिन ऐसा राजस्थान की भजनलाल सरकार ने पेपर लीक में संलिप्त दोषियों को जेल डालकर कर दिखाया है. प्रदेश में कई ट्रेनिंग ले रहे थानेदार तो ऐसे हैं, जो ट्रेनिंग सेंटरों की दीवार कूद कर भाग रहे हैं. हमारी सरकार प्रदेश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. 

 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस वाले अब आप सभी को ईआरसीपी का पानी नहीं आएगा, कहकर भटकाएंगे, लेकिन आपको इससे नहीं भटकना है. क्योंकि हजार करोड़ रुपये राजस्थान के पूर्वी क्षेत्र को पानी के लिए दिए गए हैं. किसी भी काम को होने में समय जरूर लगता है. इसलिए किसी के बहकावे में नहीं आना है. आपके इलाके में पानी जरूर आएगा.