Dausa news: दौसा से भाजपा के प्रत्याशी शंकर शर्मा गुप्तेश्वर रोड से अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने RO कार्यालय के लिए रवाना हुए. लेकिन गांधी सर्किल पर ही नामांकन का समय होने के चलते कार में बैठकर RO कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ सांसद जसकोर मीणा और भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रभु दयाल शर्मा मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने के बाद शंकर शर्मा फिर से रैली में पहुंचे और औद्योगिक क्षेत्र में सभा का आयोजन किया गया सभा में थानागाजी से भाजपा के प्रत्याशी हेमसिंह भंडाना सहित कई नेता मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछली हार का बदला भी पूरा होगा
शंकर शर्मा ने कहा नामांकन के दौरान आई लोगों की भीड़ यह बया कर रही है कि 3 दिसंबर को चुनाव का परिणाम क्या होगा. वही 2018 के चुनाव में भी दौसा से शंकर शर्मा ही भाजपा के प्रत्याशी थे तो कांग्रेस से मुरारीलाल मीणा अब फिर से दोनों प्रत्याशी आमने-सामने है. शंकर शर्मा ने कहा 2018 में एक अंधड़ आया था और उस अंधड़ को हम भूल चुके हैं लेकिन इस बार का जो परिणाम होगा वह चौंकाने वाला होगा और पिछली हार का बदला भी पूरा होगा.


इसे भी पढ़ें: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की लापरवाही से लाखों का नुकसान


सांसद ने कांग्रेस  पर साधा निशाना 
वही सांसद जसकोर मीणा ने कहा दौसा लोकसभा क्षेत्र में आठ विधानसभा है और सभी पर इस बार भाजपा को जीत मिलेगी जसकोर ने कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार से जनता त्रस्त है. इस कांग्रेस शासन काल में प्रदेश में महिला अत्याचार बेरोजगारी बड़ी तो वही किसानों मजदूरों और युवाओं के साथ धोखा हुआ ऐसे में प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है और 3 दिसंबर का जो परिणाम होगा वह भाजपा के पक्ष में होगा.


पांचो विधानसभा पर भाजपा को जीत का दावा 
2018 के विधानसभा चुनाव में दौसा जिले की पांच में से चार सीट कांग्रेस को मिली थी. तो एक निर्दलीय के खाते में गई थी. भाजपा का यहां से सुपड़ा साफ हुआ था ऐसे में दौसा भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा ने दावा किया कि इस बार जिले की पांचो विधानसभा पर भाdaजपा को जीत मिलेगी उन्होंने कहा भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और इसका आधारभूत ढांचा भी मजबूत है और जनता भाजपा के साथ है.


इसे भी पढ़ें:  देर रात कांग्रेस की छठी सूची जारी! गहलोत के करीबी महेश जोशी का कटा टिकट