Jhunjhunu: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की लापरवाही से लाखों का नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945146

Jhunjhunu: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की लापरवाही से लाखों का नुकसान

Jhunjhunu news:  राजस्थान में झुंझुनूं के रिको इलाके में स्थित जगदम्बा गद्दा फैक्ट्री में देर रात को अचानक भीषण आग लग गई. आग की लपटें निकलते देख आसपास के लोगों ने फैक्ट्री मालिक के परिवार के सदस्य निखिल शर्मा को आग लगने की सूचना दी.

Jhunjhun news

Jhunjhunu news:  राजस्थान में झुंझुनूं के रिको इलाके में स्थित जगदम्बा गद्दा फैक्ट्री में देर रात को अचानक भीषण आग लग गई. आग की लपटें निकलते देख आसपास के लोगों ने फैक्ट्री मालिक के परिवार के सदस्य निखिल शर्मा को आग लगने की सूचना दी. आग ने देखते ही देखते पूरी गद्दा फैक्ट्री को अपने आगोश में ले लिया.आग लगने से फैक्ट्री के आसपास दहशत का माहौल हो गया.

देर बाद दमकल मौके पर पहुंची
 सूचना के बाद फैक्ट्री मालिक के परिवार से निखिल शर्मा फैक्ट्री पहुंचे. फैक्ट्री मालिक निखिल शर्मा दमकल के कंट्रोल रूम में आग लगने की सूचना को लेकर लगातार कॉल करते रहें सूचना के बहुत देर बाद नगर परिषद की दमकल मौके पर पहुंची. जब तक दमकल मौके पर पहुंची तब तक आग पूरी तरह फ़ैल चुकी थी. फैक्ट्री मालिक निखिल ने बताया की लगातार फोन करने के बावजूद कंट्रोल रूम से सही जवाब नहीं मिला। दमकल के देरी से पहुंचने के कारण आग पूरी फैक्ट्री में फ़ैल गई.

इसे भी पढ़ें: लोकरंग महोत्सव की धूम, देश के अलग-अलग लोक संस्कृति से रूबरू हुए लोग

लाखों का समान जलकर स्वाहा
आग से करीब 40 से 45 लाख रुपये का समान जलकर स्वाहा हो गया. दमकल आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. करीब तीन घंटे तक तीन दमकलों ने 20 से ज्यादा फेरे किए और आग पर काबू पाया।.  बताया जा रहा है कि यह आग रीको एरिया के जी ब्लॉक में लगी है.  फैक्ट्री में गद्दे, सोफा, केमिकल, फोम आदि सामान था. जिससे आग विकराल रूप ले ली.

सांस लेने में  हुई परेशानी 
निखिल ने बताया की आग लगने का कारणों का पता नहीं चल पाया है और आग में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है लेकिन फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया है. वहीं आग लगने के वजह से आसपास के इलाकों में धुंआ फैल गया. जिस कारण लोगों को सांस लेने में परेशानी हुई.

इसे भी पढ़ें: फुलेरा से BJP प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने भरा पर्चा, लोगों का उमड़ा जन सैलाब

Trending news