Dausa News: जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आज प्रदेश में भाजपा का मेगा सदस्यता अभियान रहा, जहां प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से भाजपा के नेता और पदाधिकारी पहुंचे. इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ भी दौसा के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने मलारना, नांगल प्यारी वास, दौसा शहर, कुंडल और सैंथल क्षेत्र के एक-एक बूथ पर पहुंचकर लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान राठौड़ ने कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह लगातार अपना काम करते रहे हमारा सदस्य अभियान का जो लक्ष्य है वह निश्चित रूप से पूरा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मदन राठौड़ ने विपक्ष की दी नसीहत 
मदन राठौड़ ने मीडिया से मुखातिब होते हुए विपक्ष को भी नसीहत देते हुए कहा कि वह विरोध करें हमें कोई आपत्ति नहीं, लेकिन उनका विरोध सकारात्मक हो और हमारे अच्छे कामों का भी गुणगान हो. अगर हमारी कोई कमियां हैं तो वह हमें बताएं हम उसे निश्चित रूप से दुरुस्त करेंगे, लेकिन उन्होंने मन बना रखा है कि हमारे हर अच्छे काम का विरोध करना. वहीं, राहुल गांधी के पासपोर्ट को रद्द करने की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की मांग को लेकर उन्होंने कहा मैं इसमें कोई प्रतिक्रिया देना नहीं चाहता. लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है और कानून अपना काम करेगा.


सरकार ने दिया शानदार बजट 
मदन राठौड़ ने राजस्थान सरकार की दस माह की उपलब्धियां को लेकर कहा सरकार ने शानदार बजट दिया. जनता पर किसी प्रकार के टैक्स का भार नहीं डाला और एक से एक जनहित की बेहतर योजनाएं शुरू की हैं. जनता इसका लाभ ले. सौर ऊर्जा का बेहतर प्लान सरकार का है, उससे लोग घरों में ही बिजली उत्पादन करेंगे तो बिजली की किल्लत भी नहीं रहेगी. वहीं, डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के मंत्री पद के इस्तीफे को लेकर राठौर ने कहा कि भाजपा हमारा परिवार है और सब मिलकर बीजेपी का काम कर रहे हैं. किरोड़ी लाल जी भी भाजपा का निष्ठा के साथ काम कर रहे हैं.


ये भी पढ़ेंः Kota News: नगर निगम कोटा उत्तर के नए आयुक्त अशोक त्यागी ने किया पदभार ग्रहण


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!