दौसा न्यूज: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में जयपुर आगरा बाईपास पर सिविल लाइन के समीप रोडवेज बस और लोक परिवहन की बस में भिड़ंत हो गई. जिसके चलते हादसे में बसों में सवार 17 यात्री घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया


हादसे की सूचना पर कोतवाली और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनका उपचार जारी है. बताया जा रहा है दोनों ही बसें जयपुर की तरफ से दौसा आ रही थी. उस दौरान रोडवेज की बस आगे थी और लोक परिवहन बस पीछे थी.


जांच में जुटी पुलिस की टीम


लोक परिवहन की बस ने रोडवेज बस के पीछे से टक्कर मारी. जिसके चलते हादसा हो गया. हालांकि पुलिस अब हादसों के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी हुई है .



दौसा कोतवाली थाना अधिकारी के पद पर तैनात प्रशिक्षु आरपीएस श्वेता पाठक ने बताया रोडवेज की बस आगे चल रही थी और पीछे से लोक परिवहन की बस ने रोडवेज के टक्कर मार दी. जिसके चलते हादसा हो गया. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है आखिर लोक परिवहन बस के चालक से क्यों इतनी बड़ी चूक हुई जो हादसे का कारण बनी फिलहाल सभी घायलों की हालत ठीक बताई जा रही है. बता दें कि लोक परिवहन की बस ने रोडवेज बस के पीछे से टक्कर मारी. जिसके चलते हादसा हो गया. हालांकि पुलिस अब हादसों के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी हुई है .


ये भी पढ़ें-


Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम


मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा


बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट