Dausa news: उपजिला अस्पताल के निर्माण कार्य बंद होने से  सैकड़ों की संख्या में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन. शहर के मुख्य मार्गों से रैली निकालकर पहुंचे उपखंड कार्यालय.प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी. उपजिला अस्पताल का निर्माण कार्य फिर से शुरू करने की उठाई मांग. उपखंड कार्यालय के बाहर बैठकर महिलाओं समेत पुरूषों ने जताया आक्रोश. एसडीएम नीरज मीना को ज्ञापन सौंपकर कार्य शुरू कराने की उठाई मांग.कहां - सात दिवस में मामले का निस्तारण ना होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दौसा के बांदीकुई में उप जिला अस्पताल के नवनिर्मित भवन के निर्माण कार्य के बंद होने से आक्रोशित लोगों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया जमकर नारेबाजी की तो वहीं निर्माण कार्य फिर से शुरू करने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौपा लोगों का आरोप है. बांदीकुई के नवनिर्वाचित विधायक के इशारे पर प्रशासन ने निर्माण कार्य बंद कर दिया.


 प्रदर्शन में शामिल हुए लोगों ने कहा अगर विधायक में कुछ इच्छा शक्ति है तो वह बांदीकुई में कोई नया काम करें उप जिला अस्पताल की जगह जिला अस्पताल बनवाये कोई उद्योग धंधे कल कारखाने स्थापित करें. ताकि बेरोजगारों को रोजगार मिल सके लेकिन चलते काम को बंद कराकर क्षेत्र के लोगों के साथ कुठाराघात नहीं करें अगर वह कोई नया काम करते हैं.


 तो क्षेत्र की जनता उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी लेकिन चलते काम में व्यवधान नहीं डाले प्रदर्शन में शामिल लोगों ने चेतावनी दी अगर प्रशासन ने 7 दिन के अंदर बांदीकु उप जिला अस्पताल के निर्माण कार्य को फिर से शुरू नहीं किया तो इसके लिए क्षेत्र की जनता उग्र आंदोलन करने पर उतारू होगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी.