Dausa latest News: राजस्थान के दौसा जिले में विधानसभा उपचुनाव को लेकर पुलिस सख्त है. एसपी रंजीता शर्मा के निर्देश पर चुनाव की आचार संहिता को देखते हुए जगह-जगह पुलिस ने चेक प्वाइंट बनाए हैं. जहां वाहनों की जांच की जा रही है. आज भी सदर थाना क्षेत्र में भांकरी रोड पर पुलिस की डीएसटी टीम ने FST के नाम का स्टीकर लगी कार को रोककर जांच की तो कार में अवैध अंग्रेजी शराब की 20 पेटियां पुलिस को मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Alwar News: बाघों की बढ़ती संख्या के साथ सरिस्का में दिखा गिद्धों का झुंड



पुलिस ने कार में रखी अवैध शराब और कार को जब्त कर लिया. वहीं चालक को गिरफ्तार कर लिया. चुनाव के चलते प्रशासन द्वारा FST की टीम वाहनों की जांच के लिए लगाई हुई है. ऐसे में सवाल यह है कि क्या FST का स्टीकर लगी हुई कार चुनाव ड्यूटी में लगी हुई है या फिर कार चालक फर्जी तरीके से FST का स्टिकर लगाकर अवैध रूप से शराब परिवहन कर रहा था. इस बात की पुलिस जांच कर रही है. 


 



साथ ही यह भी जांच कर रही है. प्रशासन द्वारा किस FST टीम को यह कार स्वीकृत की गई थी. उपचुनाव को देखते हुए पुलिस जिले भर में लगातार वाहनों की सघन जांच कर रही है. पिछले दिनों भी पुलिस को एक कार से करीब 2 करोड़ रुपये की नगदी और 4 करोड़ रुपये के चेक बरामद हुए थे. जिस मामले को आयकर विभाग के सुपुर्द कर दिया था, तो वहीं दूसरी ओर एक कंटेनर से पुलिस ने दिल्ली और हरियाणा निर्मित कंटेनर से पच्चीस लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की थी.