Dausa News: दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा में लगी थड़ियों को लेकर आज विवाद गहरा गया. उप प्रधान सूरज कटारा कुछ लोगों के साथ पिछले लंबे समय से लगी थड़ियों को अतिक्रमण बताकर हटाने पहुंचे थे, जिसका थड़ी संचालकों ने विरोध किया. जिसके चलते दोनों पक्ष आपस में गुत्थमगुत्था हो गए और नौबत मारपीट की आ गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 थड़ी संचालकों का कहना है उनकी थड़िया यहां काफी सालों से लगी हुई है.इसी के ऊपर उनकी रोजी-रोटी निर्भर है, साथ ही इस जगह का वह पंचायत को किराया भी देते हैं. फिर भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेगा. तो प्रशासन करेगा उप प्रधान सूरज कटारा निजी लोगों को साथ लेकर किस हक से कार्रवाई करने पहुंचे.


दरअसल हाल ही में रामगढ़ पचवारा नगर पालिका क्षेत्र में सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा 3 करोड़ रुपए की लागत से सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है. उसी रास्ते में ये थड़ियां आ रही है ऐसे में इन्हें अतिक्रमण बताकर हटाने की कार्रवाई उप प्रधान द्वारा की गई थी, जिसे थड़ी संचालक विधि सम्मत नहीं बता रहे थड़ी संचालको कहना है, 


उन्हें किसी प्रकार का कोई नोटिस भी नगर पालिका द्वारा या प्रशासन द्वारा नहीं दिया गया. अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही को लेकर एक और जहां थड़ी संचालकों में आक्रोश व्याप्त है, तो वहीं दूसरी ओर उप प्रधान सूरज कटारा ने थडियों को हटाने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया है.


वहीं, दोनों पक्षों के विवाद की सूचना जब पुलिस प्रशासन को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे थड़ी संचालकों ने उन्हें अपने दस्तावेज दिखाए. जिसके बाद प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें कहा इसको लेकर सोमवार को बात की जाएगी तब तक यहां यथास्थिति रहेगी.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में रोजगार की गारंटी,मिलेगा न्यूनतम मजदूरी का अधिकार