Dausa news: राज बदलते ही पार्षदों ने बदले सुर. लालसोट नगरपालिका अध्यक्ष रक्षा मिश्रा की कुर्सी खतरे में. पार्षद समूह ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव के लिये पत्र. लालसोट पालिका के तीस पार्षद पेश हुए जिला कलक्टर के समक्ष. सभी पार्षदों ने अविश्वास लाने की मांग का सौंपा पत्र. कुल 35 पार्षद है लालसोट पालिका में. 13 कांग्रेस व 13 भाजपा के अलावा 9 पार्षद है निर्दलीय. लेकिन कांग्रेस पार्षदों का भी विश्वास खो चुकि पालिकाध्यक्ष. काग्रेस से है चेयरमेन रक्षा मिश्रा .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 पार्षद पहुंचे कलेक्ट्रेट 
दौसा के लालसोट में राज बदलने के साथ ही नगर पालिका के पार्षदों के भी सुर बदल गए . अब नगर पालिका के पार्षद अध्यक्ष रक्षा मिश्रा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसके चलते आज 30 पार्षद लालसोट विधायक रामविलास मीणा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां कलेक्टर कमर चौधरी को अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए पत्र सौंपा लालसोट नगर पालिका की अध्यक्ष रक्षा मिश्रा कांग्रेस पार्टी की है लेकिन यहां तो कांग्रेस के 13 में से 8 पार्षद भी रक्षा मिश्रा के खिलाफ हैं. 


नगर पालिका में कुल 35 पार्षद
लालसोट नगर पालिका में कुल 35 पार्षद है जिनमें से 13 कांग्रेस के और 13 भाजपा के हैं वही नो पार्षद निर्दलीय है इनमें से आज तीस पार्षदों ने चेयरमैन रक्षा मिश्रा के खिलाफ अविश्वास लाने के कलेक्टर को पत्र सौंपा जहा कलेक्टर नगर निकाय एक्ट के तहत कार्यवाही की बात कह रहे है .


रक्षा मिश्रा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव
लालसोट नगर पालिका की अध्यक्ष रक्षा मिश्रा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव मामले को लेकर लालसोट विधायक रामविलास मीणा ने कहा नगरपालिका में पिछले लंबे समय से भ्रष्टाचार व्याप्त हैं तो वही बिना पैसे के किसी का भी कोई काम नहीं होता यहां तक की पार्षदों के कहने पर भी उनके वार्ड में काम नहीं हो रहे थे. ऐसे में अध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों में असंतोष व्याप्त था और अब पार्षदों ने एक राय होकर अध्यक्ष रक्षा मिश्रा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का मन बनाया है .


कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन 
 जिसके चलते ही कलेक्टर को ज्ञापन सोपा गया है वही कांग्रेस की पार्षद दीप्ति शर्मा ने बताया वह खुद कांग्रेस की पार्षद है लेकिन अध्यक्ष रक्षा मिश्रा कांग्रेस के पार्षदों को की भी नहीं सुनती थी बिना पैसे के कोई काम नहीं करती थी ऐसे में मजबूर होकर अब अविश्वास प्रस्ताव में शामिल होना पड़ा दीप्ति शर्मा ने कहा लालसोट की जनता ने हमें इसलिए पार्षद बनाया था कि उनके वार्ड में काम हो लेकिन यहां तो बिना पैसे के कोई काम ही नहीं हो रहा था .


यह भी पढ़ें: जयपुर में नए साल 2024 की पार्टी के कुछ बेहतरीन स्थान