Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2035051
photoDetails1rajasthan

New Year 2024 Party Jaipur: जयपुर में नए साल 2024 की पार्टी के कुछ बेहतरीन स्थान

जयपुर में नए साल की पार्टी के कुछ बेहतरीन स्थानों में नाहरगढ़ किला, ब्लैकआउट, क्लब नैला - नैला बाग, द ललित जयपुर, सिट्रस कैफे और कई अन्य स्थान शामिल हैं. जयपुर में नए साल की पार्टी अद्भुत भीड़, भोजन, पेय, हंसी, के बारे में है और खूब नाचना. यह जीवंत शहर ढेर सारे स्थानों से भरा हुआ है, जहां आप ढेर सारी मौज-मस्ती और आश्चर्य के साथ नई शुरुआत कर सकते हैं.

नाहरगढ़ किला

1/7
नाहरगढ़ किला

जयपुर में नए साल की पार्टी के लिए सबसे अनोखी जगहों में से एक है प्रसिद्ध नाहरगढ़ किला और इसका पड़ाव रेस्तरां। जब आप किले के सुंदर उत्तम दर्जे के परिवेश और पृष्ठभूमि में पहाड़ियों के बीच स्वादिष्ट भोजन और पेय का आनंद लेते हैं तो राजसी महसूस करते हैं.

यहां आयोजित नए साल की पार्टी को जयपुर में सबसे बड़ी पार्टी में से एक माना जाता है, जिसमें बढ़िया भोजन और विशिष्ट पेय शामिल होते हैं. आपको एक अविस्मरणीय नए साल की पार्टी का आनंद लेने के लिए हर साल कई अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय कलाकार, डीजे और कलाकार किले पर चढ़ते हैं. नाहरगढ़ किले में पार्टियाँ अपने दोस्तों के साथ रात भर नाचने या अपने प्रियजन के साथ रोमांटिक डिनर का आनंद लेने के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं.

स्थान: कृष्णा नगर, ब्रह्मपुरी, जयपुर.

समय: दोपहर 1:00 बजे से 3:00 बजे तक.

ब्लैकआउट

2/7
ब्लैकआउट

ब्लैकआउट उन युवाओं के लिए जयपुर में सबसे अच्छे नए साल की पार्टी स्थानों में से एक है, जो शहर के सर्वश्रेष्ठ संगीत पर नाचना चाहते हैं. नया साल आता है, और ब्लैकआउट खुद को बिना रुके पार्टी करने वाले अद्भुत सौदों और यहां शानदार समय बिताने के लिए कई विकल्पों के केंद्र में बदल देता है.

छत पर आराम करते हुए किलों और पहाड़ियों के दृश्यों का आनंद लें. इस जगह पर एक विशाल डांस फ्लोर, अद्भुत लाइव संगीत, मुफ्त पेय और भोजन है. क्विक गन मुरुगन, पर्पल हूटर और माइंड इरेज़र जैसे पेय आज़माएं। इन्हें स्वादिष्ट चारकोल-ग्रील्ड फिंगर फूड और शहर के कुछ बेहतरीन चिकने बर्गर के साथ मिलाएं.

स्थान: डी 38ए, 8वीं और 9वीं मंजिल, गोल्डन ओक होटल, लैंडमार्क बिल्डिंग, अशोक मार्ग, अहिंसा सर्कल, सी स्कीम, जयपुर.

समय: रात्रि 8 बजे से.

क्लब नैला - नैला बाग

3/7
क्लब नैला - नैला बाग

इस नए साल की पूर्व संध्या पर नई शुरुआत का जश्न मनाने के लिए, जयपुर में नए साल की पार्टी के लिए सबसे पुराने और सबसे अच्छे स्थानों में से एक पर जाएं. यह क्लब 1872 के होटल में एक अद्भुत संयोजन है और इसने शहर में पार्टी के दृश्य को पूरी तरह से बदल दिया है.

उनके पास उत्कृष्ट रूप से सजाए गए छत और इनडोर लाउंज स्थान हैं. लोग विशेष रूप से नए साल के आसपास क्लब की थीम वाली पार्टियां जैसे पूल किनारे पार्टियां और चांदनी पार्टियां पसंद करते हैं. स्पिरिट की एक विशाल श्रृंखला के साथ काफ़िर कॉस्मो और ची-ची जैसे उनके क्लासिक कॉकटेल का आनंद लें. यह स्थान अपने उत्तर भारतीय और कॉन्टिनेंटल भोजन के लिए प्रसिद्ध हैं

स्थान: नैला बाग पैलेस, मोती डूंगरी रोड, जयपुर. 

समय: शाम 6:00 बजे से 1:00 बजे तक .

ललित होटल

4/7
ललित होटल

ललित होटल, जयपुर के सबसे बड़े और बेहतरीन होटलों में से एक, को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। होटल, हर साल आपके लिए इस उत्सव के समय का आनंद लेने के लिए कुछ रोमांचक लेकर आता है. क्रिस्टल बॉलरूम में सर्वश्रेष्ठ डीजे द्वारा बजाए जाने वाले संगीत पर थिरकें और आप कैवियार, लॉबस्टर और फजिटास के बेहतरीन व्यंजनों का आनंद लें.

यह स्थान जयपुर में कुछ बेहतरीन नए साल की पार्टी कार्यक्रमों की मेजबानी करता है जैसे विश्व व्यंजन बुफे, बॉलीवुड नाइट, लाइव प्रदर्शन और फ्री-फ्लोइंग कॉकटेल के साथ सूफी महफिल। मैश (किट्टी सु रेजिडेंट किटन), डीजे अनिर्बान, डीजे प्रेट्ज़ और काफिला बैंड जैसे प्रसिद्ध डीजे का गूंजता हुआ संगीत सुनें.

स्थान: 2बी और 2सी, जवाहर सर्किल, जगतपुरा रोड के पास, जयपुर .

समय: शाम 7:30 बजे से

साइट्रस कैफे

5/7
साइट्रस कैफे

यह चमकदार रोशनी वाला कैफे जयपुर में नए साल की पार्टी के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक है, जो स्थानीय लोगों के साथ-साथ क्षेत्र के प्रवासियों के बीच भी प्रसिद्ध है. रात के शुरुआती घंटों में पार्टी करते हुए असीमित पेय और बहु-व्यंजन भोजन का आनंद लें जिसमें उत्तर भारतीय, ओरिएंटल और इतालवी शामिल हैं. यह स्थान हर नए साल की पूर्वसंध्या पर एक भव्य रात्रिभोज का आयोजन करता है.

शानदार संगीत, लाइव कार्यक्रम, हास्य अभिनय आदि इसे नए साल का जश्न मनाने के लिए लोगों की सबसे पसंदीदा पसंद बनाते हैं। साइट्रस कैफे में एक विशाल डांस फ्लोर है, जो नए साल की उलटी गिनती के दौरान रात भर नृत्य करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.

स्थान: लेमन ट्री प्रीमियर, आईनॉक्स सिनेमा के पीछे, निर्वाण मार्ग, सिंधी कॉलोनी, बानी पार्क, जयपुर.

समय: शाम 7:30 बजे से.

सरोवर पोर्टिको

6/7
सरोवर पोर्टिको

सरोवर पोर्टिको को जयपुर में शीर्ष नए साल की पार्टी स्थानों में स्थान दिया गया है, जो लोगों को नए साल का जश्न मनाने, संगीत और नृत्य के साथ मनाने के लिए आमंत्रित करता है. अपने मेहमानों को सर्वोत्तम हर चीज़ प्रदान करने के लिए जाना जाने वाला यह स्थान अपने साल के अंत के समारोहों के लिए प्रसिद्ध है.

सर्वश्रेष्ठ भीड़ के साथ विशाल डांस फ्लोर पर पूरी रात नृत्य करें. यहां पार्टी करते हुए स्वादिष्ट करी कॉम्बो, पालक क्रेप्स, फिश 'एन' चिप्स, थाई और चाइनीज भोजन और कॉकटेल का आनंद लें. यह स्थान दोस्तों के एक बड़े समूह के साथ पार्टी करने या अपने प्रियजन के साथ नए साल की पूर्व संध्या पर एक अंतरंग और रोमांटिक डेट का आनंद लेने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.

स्थान: प्लॉट नंबर 90, सारथी मार्ग, ऑफ क्वींस रोड, भान नगर-बी, वैशाली नगर, जयपुर.

समय: शाम 7:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक.

बार पल्लाडियो

7/7
बार पल्लाडियो

बार पल्लाडियो में कदम रखना कल्पना और फंतासी की एक शानदार दुनिया में कदम रखने जैसा है। इतालवी हर चीज से प्रेरित - वास्तुकला, रंग, भोजन और पेय, यह जगह आम के बगीचों के बीच बसी हुई है. जब आप सबसे अनोखे नए साल के जश्न का अनुभव करते हैं तो आप तंबू की छतरियों के बीच मोरों को घूमते हुए भी देख सकते हैं.

उनके विशेष पैकेज में 4-कोर्स भोजन, आतिशबाजी, नृत्य, लाइव संगीत और नई शुरुआत के लिए एक जीवंत उलटी गिनती शामिल है। बेप्पे, अकी और हेलेन जैसे सबसे स्वादिष्ट पेय का आनंद लें क्योंकि आप उन्हें प्रोसियुट्टो पर्मा, सलूमी मिस्टी, पियाडिना और ग्नोची जैसे प्रामाणिक इतालवी भोजन के साथ जोड़ते हैं.

स्थान: कानोता बाग, नारायण सिंह रोड, जयपुर।

समय: रात्रि 8:00 बजे से.