Dausa News:राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी दौसा जिले के सिकराय उपखण्ड के घूमना गांव में पहुंचे. जहां लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से संवाद किया. इस दौरान लाभार्थी पिंटू बैरवा के घर पहुंचे, जहां उन्होंने योजना से मिला लाभ के बारे में भी जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 इस दौरान पिंटू बैरवा ने प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से कहा प्रधानमंत्री आवास बनने के बाद शादी होना तय हुआ है. इंदिरा आवास बनी है तो अब शादी भी हो रही है. वहीं लाभार्थी पिंटू बैरवा के द्वारा शादी समारोह में आने के लिए निमंत्रण भी दिया. जिसके बाद ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सरपंच विपिन घूमना के द्वारा स्वागत किया गया.



जहां पीएम आवास लाभार्थी से किया संवाद
 जिसके बाद वह लाभार्थी के घर पहुंचे. जहां उन्होंने उज्जवला गैस पर बनी रोटी और चटनी का स्वाद भी चखा था. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा एक तरफ 23 वर्ष से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहते हुए कार्य कर रहे हैं और एक दिन भी छुट्टी पर नहीं गए हैं और जिया तो मां भारती के लिए.


 वहीं राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा एक तरफ वह लोग हैं जो वर्ष में 30 दिन छुट्टी पर रहते हैं. जो भी विदेश में उनको ना तो गरीबों का पता है.उन्होंने बड़े-बड़े बंगलो में जन्म लिया है और वहीं पर जीवन व्यतीत किया है.



गांव के लोगो की भी जोशी ने सुनी समस्याएं
गरीब और किसान का उन्हें पता नहीं है. मातृ शक्ति का भी पता नहीं है. उन्हें लिखकर पहले दिया जाता है और उसी के आधार पर वह कार्य करते हैं. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने गांव के लोगों की भी समस्या सुनी और जल्दी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया. 




इस दौरान विधायक बिक्रम बंशीवाल, महुआ विधायक राजेन्द्र मीना, पूर्व मंत्री रामकिशोर मीना, प्रदेश उपाध्यक्ष मोती लाल मीणा, प्रदेश मन्त्री भूपेंद्र सैनी, सरपंच विपिन घूमना सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News: कुएं में मिला युवक का शव,शहर में फैली सनसनी