Dungarpur Crime News: कुएं में मिला युवक का शव,शहर में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2137613

Dungarpur Crime News: कुएं में मिला युवक का शव,शहर में फैली सनसनी

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के आडीवाट गांव में एक युवक का शव कुंए में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. युवक का शव पुराना होने से बदबू आ रही थी.

Dungarpur news

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के आडीवाट गांव में एक युवक का शव कुंए में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. युवक का शव पुराना होने से बदबू आ रही थी.वहीं पत्नी 10 साल पहले ही छोड़कर चली गई थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

घर पर अकेले रहता था युवक
रामसागड़ा थाना एएसआई नटवरलाल ने बताया की शैलेष डामोर निवासी आडीवाट ने रिपोर्ट दर्ज करवाई.इसमें बताया की उसके पिता रामा पुत्र हाजा डामोर घर पर अकेले रहते है.गांव के लोगों ने घर से कुछ दूर एक कुंए से शव देखा. 

शव को डूंगरपुर अस्पताल में रखवाया 
शव पुराना और सड़ा गला होने से बदबू आ रही थी. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. गांव के लोगो के साथ मिलकर शव को कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस जांच में जुटी
जहां बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वही शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के आडीवाट गांव में युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई.मौंके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को कुएं से बाहर निकाला तब शल से भयानक बदबू आ रही थी. बदबू से पता चल रहा था की युवक की मौत हुए काफी समय हो चुकी है.

पुलिस ने जब शव के मारे में पता लगाया ,तो पता चला की युवक की पहचान रामा पुत्र हाजा डामोर से हुई.जिसकी पत्नी 10 साल पहले ही छोड़कर उसको चली गई थी.जिसके बाद वह अकेले रहता था.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:बदबूदार पानी पीने के लिए बस्ती के लोग मजबूर,प्रशासन है मौन

 

Trending news