Dausa news: देवेंद्र कुमार ने संभाला कलेक्टर का पदभारइस दौरान कलक्ट्रेट में दिया गया गार्ड ऑफ ऑन.डीएम ने कहा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं पहुचे धरातल पर.आमजन को मिले योजनाओं का लाभ. यह रहेगी प्राथमिकता.साथ ही युवाओं को भी दिया संदेश.मेहनत का फल जरूर मिलता है.इस दौरान एडीएम,सीईओ,एसडीएम रहे मौजूद.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएमएचओ ओर पीएमओ ने किया डीएम का स्वागत


दौसा जिले के 29 वे कलेक्टर के रूप में आज देवेंद्र कुमार ने अपना पदभार ग्रहण किया जैसे ही देवेंद्र कुमार कलेक्ट्रेट में पहुंचे तो उन्हें सबसे पहले गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया वहीं जिला परिषद के सीईओ धारा सिंह मीणा , एडीएम राजकुमार कस्वा , एसडीएम संजय गोरा , सीएमएचओ डॉ सुभाष बिलोनिया , पीएमओ डॉक्टर शिवराम मीणा ने कलेक्टर को रिसीव किया और बुके भेंट कर स्वागत किया .


 योजनाओं का लाभ उठाए लोग 


वही पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कलेक्टर देवेंद्र कुमार ने कहा केंद्र और राज्य सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं . वह धरातल पर उतरे और लोगों को उन योजनाओं का लाभ मिले यह उनकी अहम प्राथमिकता होगी. साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहां जो भी चुनाव आयोग के निर्देश होंगे उनके अनुरूप काम किया जाएगा . वही युवा कलेक्टर के रूप में देवेंद्र कुमार ने युवाओं को संदेश देते हुए कहां अगर कोई लगन से मेहनत करता है तो उसका फल उसे निश्चित रूप से मिलता है.