Dausa: दौसा सिविल लाइन स्थित आरजेएस प्रेमलता सैनी के सरकारी आवास पर अचानक आग लग गई. आग की सूचना पर सदर थाना पुलिस और दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची. सामने के आवास में रह रहे लोगों को जज के आवास से जब धुआं उठता दिखाई दिया तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कड़ी मशक्कत से पाया गया आग पर काबू


पुलिस ने और दमकल ने आवास के अंदर प्रवेश कर आग बुझाने का काम शुरू किया. आवास के अंदर बेडरूम पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. आग कैसे लगी यह जांच का विषय अभी तक यह साफ नहीं हो पाया लेकिन घटना की सूचना के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश सहित अन्य न्यायिक अधिकारी , एएसपी , डिप्टी एसपी सहित पुलिस प्रशासन और न्याय विभाग का अमला मौके पर पहुंचा.


आवास पर प्रेमलता सैनी नहीं  थी मौजूद


फिलहाल यह जांच की जा रही है कि आग लगने की वजह क्या रही. हालांकि आवास पर प्रेमलता सैनी मौजूद नहीं थी. जज प्रेमलता सैनी दौसा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव भी हैं. दौसा एसपी डॉक्टर लालचंद कायल ने बताया वह भी इवनिंग वॉक कर रहे थे. उस दौरान जज के आवास पर कुछ लोग एकत्रित हो रहे थे. उन्होंने धुआं उठा देखा जिसके बाद तत्काल दमकल को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया.


आग लगने के कारणों का पता नहीं


आग लगने की वजह क्या रही है अभी साफ नहीं है. इसकी जांच की जा रही है. हो सकता है शॉर्ट सर्किट से आग लगी हो या कोई और वजह रही हो यह जांच के बाद ही साफ होगा. मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें- 


Cyclone Biparjoy: राजस्थान में कहर बरपा रहा बिपोर्जॉय, ट्रेनें रद्द, जिम-कोचिंग सेटर सब हुए बंद


बाड़मेर-जालोर में बिपोर्जॉय का कहर, उखड़ गए पेड़, लबालब हुईं सड़कें