Dausa news: दौसा शहर की बिगड़ती पेयजल व्यवस्था को लेकर भाजपाइयों ने आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया तो वही भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने मटके फोड़कर आक्रोश व्यक्त किया भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा ने कहा दौसा शहर में 13 दिन से पानी की सप्लाई नहीं हो रही और टैंकर भी कांग्रेसी पार्षदों के इशारे पर डाले जा रहे हैं ऐसे में आमजन पानी को लेकर त्राहि त्राहि कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



जिलाध्यक्ष ने कहा यह शर्म की बात है कि जिले के तीन विधायक सरकार में मंत्री है उसके बावजूद भी दौसा की जनता प्यासी है. आक्रोशित भाजपाइयों ने कलेक्टर कमर चौधरी को ज्ञापन सौंपकर शहर की पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की भाजपाइयों की मांग का कलेक्टर कमर चौधरी ने जवाब देते हुए कहा दौसा शहर के लिए अलग-अलग योजनाओं के तहत पेयजल सप्लाई दुरुस्त करने के लिए करोड़ों रुपए की स्वीकृति हुई है.


तो वहीं जहां पर नल से पानी नहीं पहुंच रहा वहां टेंकरो के माध्यम से पानी डलवाया जा रहा है इस पर भाजपाइयों ने कलेक्टर से कहा जलदाय विभाग के अधिकारी आप को गुमराह कर रहे हैं जरूरतमंद तक ना तो नल का पानी पहुंच रहा और ना ही टैंकर पहुंच रहे हैं ऐसे में कलेक्टर ने शहर की पेयजल सप्लाई दुरुस्त करने का भरोसा दिया.


यह भी पढ़े-  Kota news: रेस्टोरेंट में बैठे युवकों पर बदमाशों ने की फायरिंग, टोल प्लाजा के पास की घटना CCTV में हुई कैद