Dausa news: दौसा के  बांदीकुई में 2 दिन से घर से लापता युवक का  शनिवार को खेत में बने फार्म पॉन्ड में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. तो वहीं युवक की मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया. हादसे की  सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं ग्रामीणों की मदद से मृतक युवक का शव फार्म पोंड से बाहर निकलवाया. साथ ही बांदीकुई उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
दरअसल मामला दौसा जिले के कोलवा थाना क्षेत्र का है जहां थाना अधिकारी प्रेमलता ने बताया सूचना मिली थी खेत में फार्म पॉन्ड में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. शव की सूचना पर मौके पर पहुंचे घटनास्थल का मौका मुआयना किया तो वही शव को बाहर निकलवा कर मोर्चरी में रखवाया गया अब मामले का गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है. युवक फार्म पॉन्ड में कैसे गिरा वही पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.


एसएचओ प्रेमलता ने बताया मृतक युवक 13 अप्रैल से घर से लापता था. परिजनों ने 14 अप्रैल को युवक अंकुल राजावत की गुमशुदगी कोलवा थाने में दर्ज करवाई थी जिसके बाद से युवक की पुलिस तलाश कर रही थी. आज सुबह सूचना मिली कि उन्हीं के खेत में बने फार्म पॉन्ड में युवक का शव तैरता हुआ दिखाई दे रहा है. इस सूचना पर मौके पर पहुंचे युवक फार्म पॉन्ड में कैसे गिरा इसकी जांच की जा रही है हालांकि पुलिस का प्रथम दृष्टया मानना है युवक का पैर फिसलने से फार्म पॉन्ड में गिरा है और उसके बाद वह फार्म पॉन्ड से निकल नहीं सका फिर भी मामले का अनुसंधान किया जा रहा है उसके बाद ही सही वजह साफ होगी.


यह भी पढ़ें- 


लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे


भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला