Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे
Advertisement

Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

राजस्थान में नागौर के लाडनूं के एक एडवोकेट को इंस्टाग्राम की आईडी के जरिए धमकी मिली है. यह धमकी एक ग्रुप के मार्फत आई है, जिसका नाम लॉरेंस बिश्नोई सोपू ग्रुप है. पीड़ित ने बताया कि मैं सामाजिक संगठन भीम आर्मी का प्रदेश महासचिव हूं.

Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Nagaur News: लाडनूं के एक एडवोकेट को इंस्टाग्राम की आईडी के जरिए धमकी मिली है. यह धमकी एक ग्रुप के मार्फत आई है, जिसका नाम लॉरेंस बिश्नोई सोपू ग्रुप है. इस संबंध में पीड़ित ने लाडनूं पुलिस को कार्रवाई को लेकर एक रिपोर्ट सौंपी है.

जानकारी के अनुसार, इंस्टाग्राम के जरिए दी गई धमकी लाडनूं के एडवोकेट और भीम आर्मी राजस्थान प्रदेश महासचिव हरीराम मेहरड़ा को मिली है. इस संबंध में पीड़ित एडवोकेट की तरफ से लाडनूं पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दी गई है. 

यह भी पढ़ें- दलित कोजाराम हत्याकांड मामले ने पकड़ी तूल, मोर्चरी के आगे धरने पर बैठा समुदाय

रिपोर्ट में बताया गया है कि उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर 11 अप्रैल रात करीब 11:14 बजे इंस्टाग्राम आईडी लॉरेंस बिश्नोई सोपू ग्रुप से एक मैसेज आया. मैसेज के जरिए यह लिखा गया कि हमारे भाइयों को परेशान मत करो, वरना तुम्हारी जिंदगी खराब कर देंगे. मैसेज में इससे आगे लिखा गया कि सोपू ग्रुप लास्ट वार्निंग. इतना ही नहीं, मैसेज के जरिए लिखा गया कि मेरी पर्सनल मैटर में मत घुस. मैसेज के जरिए आगामी 30 तारीख को देख लेने की भी धमकी दी गई.

कार्रवाई की हुई मांग
इस बारे में हरिराम मेहरड़ा ने बताया कि धमकी मिलने के बाद मैंने लाडनूं सीओ राजेश ढाका को लिखित में रिपोर्ट दी है. पीड़ित ने बताया कि मैं सामाजिक संगठन भीम आर्मी का प्रदेश महासचिव हूं. शोषित पीड़ित वंचित अल्पसंख्यक और किसानों वर्गों की आए दिन आवाज उठाता रहता हूं. ऐसे में इस तरह के असामाजिक तत्वों को जलन होती है. उन्होंने इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें- 24 अप्रैल से महंगाई राहत कैंप, जानिए तुरंत कैसे पा सकेंगे योजनाओं का लाभ?

एडवोकेट की फोटो के ऊपर बनाया क्रॉस का चिन्ह 
मैसेज करने वाले ने एडवोकेट की फोटो के ऊपर क्रॉस का चिन्ह कर के मैसेज किया. इस संबंध में लाडनूं सीओ राजेश ढाका ने बताया कि रिपोर्ट प्राप्त हुई है. मामले को साइबर टीम देख रही है. आईडी का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news