Dausa Crime News: दौसा की मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, पुलिस अभी भी इस गुत्थी को सुलझाने में असफल रही है कि आखिर मृतक कौन था और वह कहां का रहने वाला था. रिपोर्ट्स की मानें, तो एक सितंबर को पाडली गांव की सड़क पर एक 35 वर्षीय युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम 
इस घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मौके पर एफएसएल और MOB की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए. घटनास्थल को देखने पर पुलिस को हत्या जैसा प्रतीत हुआ. ऐसे में मामले का गहन अनुसंधान किया तो गांव के ही राजेंद्र, छोटेलाल और रामावतार मीना हत्यारे निकले, जिन्हें पुलिस ने अब हिरासत में ले लिया है. इस पूरे मामले पर थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मृतक उनके घर में घुस गया था. 


मृतक की नहीं हो पाई पहचान 
उन्होंने आगे कहा कि ऐसी स्थिति में उन्होंने मृतक के साथ लाठी डंडों से मारपीट की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई और उसे घर से लाकर सड़क पर फेंक कर चले गए. लेकिन मृतक युवक कौन है, यह उन्हें भी नहीं पता. मृतक युवक की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने 4 सितंबर को उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया. अब पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है कि आखिर वह मृतक युवक कौन था, जिसकी तीनों आरोपियों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या की.


ये भी पढ़ेंः जल्द ही मिलेगी 'तांडव' दिखा रही बारिश से मुक्ति!,मौसम विभाग ने जारी किया ताजा अपडेट


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!