Dausa: बीती रात से दौसा जिले में भी बिपरजॉय तूफान का असर देखने को मिल रहा है कभी हल्की तो कभी मध्यम तेज गति से रिमझिम रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है. आकाश में घने बादल छाए हुए हैं, मौसम विभाग ने भी दौसा जिले में तूफान को देखते हुए यलो अलर्ट जारी किया हुआ है. हालांकि अभी तक जिले में तूफान का कोई खास असर नजर नहीं आया लेकिन इतना जरूर है कि रिमझिम बारिश से लोगों को गर्मी से कुछ राहत जरूर मिली है,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 हालांकि अभी तक आकाश में घने बादल छाए हुए हैं. वहीं, अनुमान है सायंकाल तक जिले में तेज बारिश भी हो सकती है. बिपरजॉय तूफान के चलते दौसा जिला पुलिस प्रशासन ओर विद्युत व स्वास्थ्य महकमा भी पूरी तरह अलर्ट है. वहीं, जिले में सिविल डिफेंस की टीम को भी अलर्ट मोड़ पर रखा गया है.


दौसा जिले में बिपरजॉय तूफान का असर फिलहाल ना के बराबर देखने को मिल रहा हो लेकिन राजस्थान के पश्चिमी हिस्से में तूफान का बड़ा असर हुआ है. कई जिलों में तेज बारिश के चलते बाढ़ के हालात हो गए, तो वहीं, कई जगहों पर रेस्क्यू कर लोगों को पानी से बाहर निकाला गया. कई जगहों पर एनीकट और बांधों पर चादर चल गई तो कई टूट भी गए. लिहाजा दौसा पुलिस प्रशासन तूफान को देखते हुए पूरी तरह सतर्क दिखाई दे रहा है .


ये भी पढ़ें- Sirohi Weather: सिरोही में थम गए बादल,24 घंटे में 14 इंच बारिश,अब माउंट आबू में बिजली को तरस रहे लोग