Rajasthan by election 2024: दौसा विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी , लालसोट विधायक रामविलास मीणा , सिकराय विधायक विक्रम बंसीवाल , बांदीकुई विधायक भागचंद टाकडा , भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु दयाल शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नामांकन दाखिल करने के बाद जगमोहन मीणा ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा,'' दौसा विकास में काफी पिछड़ा हुआ है और विधायक बनने के बाद मेरा प्रयास होगा दौसा एक अच्छा विकसित जिला बने.'' साथ ही उन्होंने क्षेत्र की शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही.



उन्होंने कहा,'' मेरा प्रयास होगा दौसा एजुकेशन हब बने ताकि यहां रहने वाले ग्रामीण परिवेश के लोगों को पढ़ाई के लिए बाहर नहीं जाना पड़े. मुझे भरोसा है पार्टी ने जो विश्वास जताकर मुझे या भेजा है उस विश्वास को पूरा करने के लिए दौसा की जनता मुझे भरपूर आशीर्वाद देगी.''



इससे पूर्व जगमोहन मीणा ने अपने प्रधान चुनाव कार्यालय का विधिवत उद्घाटन भी किया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.



किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश की सातों सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे ऐसे में देरी से लिस्ट जारी की. किरोड़ी ने कहा मेरे छोटे भाई जगमोहन मीणा पिछले 10 साल से RAS से VRS लेने के बाद पार्टी का काम कर रहे थे. उन्होंने लोकसभा चुनाव में भी टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने नहीं दिया था अब पार्टी ने उन्हें मौका दिया है तो दोनों भाई राम लक्ष्मण की जोड़ी की तरह मिलाकर जनता की सेवा करेंगे.