Rajasthan Politics: BJP के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा ने हाल ही में बड़ा बयान दिया कि राजस्थान में आचार संहिता कब लग सकती है. ये बयान उन्होंने टोंक में दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, '' 5-6 अक्टूबर के आस पास आचार संहिता लग सकती है. तो पार्टी मुझे यहां चुनाव में भेजेगी हो सकता है जिम्मेदारी भी दे दे . मैंने यह ठीक समझा कि मैं पहले लोगों से बात कर लूं कि मेरी बात तो मानोगे ना....बात करने के लिए मैं लोगों के बीच में आया हूं. लोकसभा चुनाव में तो गड़बड़ हो  गई...करौली में हो गई, दौसा में हो गई. चूंकि मैंने जिम्मेदारी ली थी, तो तीनों सीट हार गए तो मैंने नैतिकता के नाते इस्तीफा दे दिया. मैंने घोषणा की थी कि अगर मैं भाजपा को नहीं जिता सका तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.''



दौसा सीट उपचुनाव 2024



बता दें कि राजस्थान में 7 सीटों पर उपचुनाव होना है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही इन सीटों को लेकर लगातार मंथन कर रही है.राजस्थान में बीजेपी की सरकार है. ऐसे में बीजेपी इन सीटों पर कब्जा करने के लिए ऐड़ी से चोटी का जोर लगा रही है.



वहीं कांग्रेस भी इन सीटों को लेकर लगातार मंथन कर रही है और उम्मीदवारों के नामों के लेकर लगातार चर्चा हो रही है.बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के नेता राजस्थान की 7 सीटों को जीतने के दावे कर रहे हैं.कुछ नाम चर्चा का विषय दौसा सीट पर बने हुए हैं.


दौसा उपचुनाव में बीजेपी किसे बना सकती है उम्मीदवार?



चर्चा है कि बीजेपी दौसा सीट जसकौर मीणा की बेटी अर्चना मीणा को टिकट दे सकती है.


दौसा उपचुनाव में कांग्रेस किसे बना सकती है उम्मीदवार?


वहीं चर्चा है कि कांग्रेस मुरारी लाल मीणा की पत्नी सविता मीणा को टिकट दे सकती है.