MP Jaskaur Meena: राजस्थान की कांग्रेस शासित सरकार में ऐसा कौन सा मंत्री है, जिसके ऊपर करप्शन के आरोप नहीं हैं. यह कहना है दौसा से लोकसभा सांसद जसकौर मीणा का. जसकौर मीणा ने कहा प्रदेश की सरकार करप्शन का बड़ा अड्डा है. दोनों हाथों से मंत्री जनता को लूट रहे हैं. एक ही परिवार के सारे लोग बन जाए अफसर और गरीब के बेटे-बेटी रह जाए मुंह ताकते. क्या गरीब के बच्चों में नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 अफसर बनने की काबलियत यह घोटाले बाजों की सरकार है और नित्य नए नए घोटाले सामने आ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी का काम है अपना पेट पालन करना ऐसे में कांग्रेस महज पेट पालन वाली पार्टी है यह जनता का भला नहीं कर सकती. यह नौजवानों का गला घोटने वाली पार्टी है, जिसके चलते एक दर्जन से भी अधिक बार इस सरकार ने पेपर लीक किए.


 वहीं, जसकोर ने भाजपा को बताया राष्ट्र भक्त पार्टी कहा भाजपा केवल देश हित में काम करती है. भाजपा की शुरू से विचारधारा रही है गरीब ऊंचे पायदान पर आए महिलाओं का सम्मान हो किसान की उन्नति हो युवाओं को रोजगार मिले व्यापारियों को व्यापार में सुगमता मिले यह कल्पना है भाजपा की विचारधारा की. 


सांसद जसकौर मीणा ने कहा हमारा संपूर्ण उद्देश्य है, प्रदेश की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना और इसके लिए 5 जुलाई को जयपुर में भाजपा महिला मोर्चा का बड़ा धरना प्रदर्शन होगा. जिसमें लाखो की तादाद में प्रदेशभर से महिलाएं पहुंचकर अपना विरोध दर्ज करवाएगी.


ये भी पढ़ें- राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत