Murari Lal Meena Birthday: राजस्थान के दौसा विधायक और कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा ने आज अपना 65 वां जन्मदिन मनाया. जहां समर्थकों ने पहुंचकर मंत्री मीणा को माला साफा पहनाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इस दौरान मंत्री मीणा ने भांकरी रोड पर स्थित के एम वाटिका में पौधारोपण भी किया मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा मैं हमेशा मेरा जन्मदिन पर्यावरण को समर्पित करता हूं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जन्मदिन पर विधानसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक पौधे लगाता हूं और लोगों से भी पौधे लगाने का आह्वान करता हूं. आज भी जन्मदिन पर दौसा विधानसभा क्षेत्र में 21000 पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है. जहां सभी ग्राम पंचायतों में समर्थक पौधारोपण कर रहे हैं तो वहीं जिला मुख्यालय पर भी 5100 पौधे लगाए गए.


मंत्री मीणा ने कहा पर्यावरण सुरक्षित रहेगा तो हम सब भी सुरक्षित रहेंगे इस दौरान आयोजन स्थल पर पहुंचे समर्थकों को के लिए जलेबी और पकोड़े की भी व्यवस्था की गई एक बड़े जलसे का आयोजन किया गया जहां मंत्री मीणा ने दौसा लोकसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी रही अपनी पत्नी सविता मीणा के साथ केक भी काटा इस दौरान पद दंगल का भी आयोजन किया गया जहां दूर दराज से पहुंची पद दंगल गायक पार्टियों ने अपनी लोकल भाषा में गीत गाए.