Rajasthan News: राजस्थान में होने वाले 7 सीटों पर उपचुनाव से पहले दौसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज मोड़ नाके के सामने रात करीब 10:30 बजे पुलिस ने गाड़ियों की जांच कर रही थी. पुलिस ने झुंझुनू के एक व्यापारी की ब्रेजा कार से नोटों की गड्डी से भरा बैग बरामद किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Kota News: तनाव के चलते छात्र ने मौत को लगाया गले, मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की...



गाड़ी हरियाणा नंबर की थी. कारोबारी जयपुर से गुरुग्राम की ओर जा रहा था. व्यापारी से दो-दो करोड़ रुपये के दो चेक मिले हैं. CO रवि प्रकाश शर्मा ने बताया कि कार में 3 लोग थे. कार सवार लोग इस पैसे के बारे में सही जानकारी नहीं दे पाए.  उन्होंने प्रॉपर्टी की राशी बताया है. पुलिस ने ब्रेजा कार को जब्त कर लिया है. साथ ही कार में कारोबारी को हिरासत में लेने की बात कही है. 


 



रवि प्रकाश शर्मा ने बताया कि 10 लाख रुपए तक पुलिस कार्रवाई कर सकती है. रवि प्रकाश ने बताया कि विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से दौसा जिले में नाकेबंदी करके चार पहिया वाहनों की जांच की जा रही थी. ब्रेजा गाड़ी में नोटों की गड्डी से भरा बैग बरामद हुआ. 


 



पुलिस ने वीडियोग्राफी करवाई. कार में मिले बैग में 1 करोड़ 96 लाख 50 हजार रुपये थे. कार में 1 करोड़ 96 लाख 50 हजार रुपये बरामद हुए हैं. इसलिए मामले की जांच जयपुर से आई आयकर विभाग की टीम को सौंपा गया है. आयकर विभाग की टीम  अब इस पूरे मामले में जांच कर रही है.


 



पुलिस कार को लेकर सदर थाना पहुंची. पुलिस थाने में जांच के बाद कार से मिली राशि को जब्त कर लिया गया. साथ ही आयकर विभाग को इसकी सूचना दी गई. जयपुर से आई आयकर विभाग की टीम ने पैसे को जब्त कर लिया. पुलिस और आयकर विभाग की टीम अब पूरे मामले की जांच कर रही है. इस पूरे मामले में कारोबारी स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया.