Dausa: सदर थाना क्षेत्र में सिविल लाइंस के पीछे स्थित हरिपुरा गांव में पति ने चाकू से अपनी पत्नी पर वार कर लहूलुहान कर दिया. घटना में पत्नी के गर्दन सहित शरीर पर कई जगह पर घाव आए सूचना पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लहूलुहान महिला को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया जयपुर के एसएमएस अस्पताल में महिला का उपचार जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति ने चाकू से पत्नी पर वार फिर आत्महत्या का किया प्रयास 
वहीं घटना के बाद आरोपी पति ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने पकड़ कर उसे पेड़ से बांध दिया और पुलिस को बुला कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी के ससुर रामफूल बैरवा ने बताया आरोपी शराब का आदी है और आए दिन पत्नी से मारपीट करता था जिसके चलते मेरी बेटी तंग आकर करीब डेढ़ माह पूर्व मेरे यहां आ गई.


जान से मारने की नियत से गर्दन पर किया वार
आरोपी नरेश बैरवा लवाण थाना क्षेत्र के रजवास गांव का निवासी है और 2 साल पहले उससे बेटी रेनू बैरवा की शादी की थी जिसके एक 12 माह की बच्ची भी है आरोपी आज मेरे घर पर आया और वह शराब के नशे में धुत था. आरोपी ने चाकू से बेटी रेनू बैरवा पर ताबड़तोड़ वार कर दिए जिसके चलते उसकी गर्दन में बड़ा घाव हो गया साथ ही शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चाकू से कट लगे हैं. रामफूल बैरवा का कहना है कि आरोपी नरेश बैरवा रेनू को जान से मारने की नियत से आया था और चाकू अपने साथ लेकर आया था.


ये भी पढ़ें- साधु रविनाथ की मौत, हत्या या आत्महत्या, सीसीटीवी और सुसाइड नोट खोलेगा राज- रामलाल जाट


पति नरेश बैरवा को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वहीं सदर थाना अधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया हरिपुरा गांव में पति द्वारा पत्नी पर हमले की सूचना मिली थी इस सूचना पर मौके पर पहुंचे घायल रेनू बेरवा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को जयपुर रेफर कर दिया. वहीं आरोपी पति नरेश बैरवा को गिरफ्तार कर लिया अब सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.


दौसा जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें


Reporter-Laxmi Sharma