Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के कस्बा बसेड़ी में नागरिक विकास समिति की बैठक समिति कार्यालय कुंडा कॉलोनी बसेड़ी में आयोजित की गई. बैठक के मायाराम शर्मा का नागरिक विकास समिति के पदाधिकारियों द्वारा ब्राम्हण समाज का हाल ही में अध्यक्ष चुने जाने तथा समिति की सदस्यता ग्रहण करने पर माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया. मीडिया प्रभारी रवि गोयल ने बताया कि बैठक के दौरान उपस्थित गणमान्य नागरिकों ने बसेड़ी की प्रमुख समस्याओं को समिति के समक्ष रखा. जिस पर सर्वसम्मति से विचार विमर्श कर बसेड़ी की प्रमुख समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर एवं मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी बसेड़ी को 11 सूत्रीय मांगों व समस्याओं के समाधान के लिये को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप


महामंत्री सुखराम सिंह एडवोकेट ने बताया कि बैठक के दौरान उपस्थित सदस्यों ने बसेड़ी में डीवाईएसपी कार्यालय खोलने, कन्या महाविद्यालय खोलने, राजकीय उच्च कन्या विद्यालय को क्रमोन्नत करने सुलभ कॉपलेक्स खोलने, हवेली थोक, धोबी पाड़ा बृजेश कॉलोनी सहित अन्य कॉलोनियों में नाली निर्माण कर गंदे पानी की निकासी करने भूतेश्वर महादेव मंदिर के विकास के लिए कमेटी का गठन करने उपखंड स्तर के सभी अधिकारियों के नंबर उनके कार्यालयों के सामने लिखने प्रत्येक बीट में बीट प्रभारियों के नंबर लिखने ग्राम पंचायत स्तर पर आवारा पशुओं के लिए गौशाला खोलने गलियों एवं कॉलोनियों में नियमित रूप से सफाई कार्य कराए जाने सहित अन्य मांगों से समिति को अवगत करायाय जिनके समाधान हेतु ज्ञापन सौंपा जायेगा.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


बैठक के दौरान बीके गर्ग महेश सिंह पूर्व कमांडर, भानु प्रताप सिंह, रामवीर सिंह, मायाराम शर्मा, विजयपाल सिंह जादौन, शिवचरण लाल शर्मा, मुन्नालाल मित्तल, रामदयाल कुशवाह, उदयवीर सिंह, रवि गोयल दौपुरा वाले, सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Reporter-Bhanu Sharma