Baseri, Dholpur: राजस्थान के धौलपुर डीएफओ किशोर गुप्ता के निर्देशन में इन दिनों सरमथुरा वन विभाग की टीम ने अवैध पत्थर खनन पर रोक लगाने के लिए अभियान चला रखा है, जिसके तहत सरमथुरा वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अवैध फर्शी पत्थर से भरे ट्रक को जब्त करने में सफलता हासिल की है. वन विभाग की कार्रवाई से अवैध पत्थर खनन कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरमथुरा वन विभाग के कार्यवाहक रेंजर अमरलाल मीणा ने बताया कि उपखंड क्षेत्र में गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि रीझौनी वनखंड से अवैध फर्शी पत्थर से भरा हुआ एक ट्रक सरमथुरा की ओर आ रहा है, जिस पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच छापामार कार्रवाई की और रीझौनी वनखंड़ में रीछरा गांव के पास कार्रवाई करते हुए अवैध फर्शी पत्थर से भरे ट्रक को जब्त कर सरमथुरा थाना परिसर में खड़ा करवा दिया और मौके पर ही ट्रक चालक मुरारीलाल पुत्र रामेश्वर ब्राह्मण उम्र 40 वर्ष निवासी गांव मत्सुरा धौलपुर को गिरफ्तार कर लिया है.


यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?


रेंजर अमरलाल ने बताया कि अवैध पत्थर खनन के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान रेंजर अमरलाल मीणा, वनपाल बनेसिंह, वनरक्षक जितेंद्र सिंह, वनरक्षक नवाब सिंह, वनरक्षक शिवकुमार सहित वन विभाग का जाब्ता मौजूद रहा.


Reporter: Bhanu Sharma


खबरें और भी हैं...


7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान


श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर


नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी