Baseri, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में अवांछित तत्व और अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा हैं, जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध हथकड़ शराब और एक मोटरसाइकिल को जब्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान हेड कांस्टेबल फतेहसिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर हथकढ़ शराब लेकर करौली की तरफ जा रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस टीम को नेशनल हाईवे 11बी करौली रोड सिद्धपुरा मोड़ पर सरमथुरा की तरफ से एक मोटरसाइकिल करौली की तरफ आती हुई दिखाई दी. 


जिसको रुकवाने का प्रयास किया गया, तो उक्त मोटरसाइकिल सवार मोटरसाइकिल को पीछे मोड़कर भागने लगे, जिस पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार युवकों का पीछा कर रुकवाया और दोनों युवकों की तलाशी ली गई, तो दोनों युवकों के बीच में अवैध हथकढ़ शराब से भरी हुई प्लास्टिक की कैन रखी मिली. जिस पर पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब रखने और लाने ले जाने की बात पर लाइसेंस / परमिशन मांगी तो युवकों के पास कोई लाइसेंस / परमिशन नहीं मिली.


यह भी पढ़ें - Same Sex Marriage: बिना किसी टेंशन के लेस्बियन कपल की हुई शादी, प्री-वेंडिग शूट से लेकर करवा चौथ तक सब कुछ


जिस पर पुलिस ने मौके पर ही अवैध शराब से भरी हुई कैन को जब्त कर लिया और पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल को भी जब्त किया हैं और पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर गहराई से जांच शुरू कर दी है. 


गिरफ्तार आरोपी राजेश मीणा पुत्र हेमराज मीणा उम्र 35 वर्ष निवासी ढाणी सहजपुर थाना बामनवास और मानसिंह उर्फ लाला मीणा पुत्र रूपचंद मीणा निवासी कोंडर थाना सदर करौली के निवासी हैं. गिरफ्तार दोनों आरोपी शातिर किस्म के बदमाश हैं, जिन पर पूर्व में करौली, जयपुर सहित अन्य थानों में कई मुकदमे दर्ज है और कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, हेड कांस्टेबल फतेह सिंह, हेड कांस्टेबल प्रीतम सिंह, कांस्टेबल सुमेरसिंह, भागीरथ सिंह सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.


Reporter: Bhanu Sharma


खबरें और भी हैं...


Rajasthan : अपनी पार्टी बनाएंगे देवीसिंह भाटी, हनुमान बेनीवाल से करेंगे गठबंधन, कामयाब होंगे ?


Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता


Sanchore News, Jalore : गुजरात की लापरवाही भुगत रहे राजस्थान के किसान, टेल तक नहीं पहुंच रहा नर्मदा का पानी