Bari: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बसई डांग थाना क्षेत्र के कस्बा नगर गांव के पास सोमवार देर शाम मगरमच्छ एक 15 वर्षीय किशोर को खींचकर नदी में ले गया. 15 वर्षीय किशोर के नदी में खींच कर ले जाने वहां मौजूद ग्रामीणों और अन्य लोगों में हड़कंप मच गया. मगरमच्छ द्वारा किशोर को नदी में खींच ले जाने की सूचना तुरंत उसके परिजनों को दी गई. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. तुरंत स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश की गई. परन्तु उसके बाद भी कोई सफलता हासिल नहीं लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: धौलपुर में घर से अचानक गायब हो गई थी 3 लड़कियां, 2 इस हालत में मिली कि उड़ गए होश


बसई डांग थाना प्रभारी आशुतोष चारण ने बताया कि कस्बा नगर स्थित निसोरे का पुरा गांव का रहने वाला 15 वर्षीय किशोर गौरव पुत्र पुरुषोत्तम बकरी चराने के लिए चंबल नदी किनारे गया हुआ था. थाना प्रभारी ने बताया कि प्यास लगने पर पानी पीने के लिए किशोर नदी किनारे चला गया. उसी वक्त पानी पीने के दौरान मगरमच्छ नदी से निकलकर किशोर को खींच कर नदी में ले गया.


किशोर के साथ मौजूद दूसरे बच्चों ने गांव में पहुंचकर हादसे की सूचना दी. जिस सूचना पर थाना प्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय गोताखोरों से सर्चिंग कराई गई, लेकिन अभी तक किशोर का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि रात होने की वजह से सर्चिंग ऑपरेशन को रोका गया है, जिसे मंगलवार सुबह फिर से शुरू किया जाएगा.


Report: Bhanu Sharma