धौलपुर में घर से अचानक गायब हो गई थी 3 लड़कियां, 2 इस हालत में मिली कि उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1125104

धौलपुर में घर से अचानक गायब हो गई थी 3 लड़कियां, 2 इस हालत में मिली कि उड़ गए होश

धौलपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से 3 मार्च को घर से अचानक गायब हुई 3 युवतियों में से दूसरी और युवती को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है. मामले की जांच कर रहे हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी मोहन मीणा ने बताया कि 3 मार्च को थाना क्षेत्र की 3 युवतियों के अपहरण का मामला थाना कोतवाली पर दर्ज कराया गया था. 

परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही थी.

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से 3 मार्च को घर से अचानक गायब हुई 3 युवतियों में से दूसरी और युवती को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है. मामले की जांच कर रहे हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी मोहन मीणा ने बताया कि 3 मार्च को थाना क्षेत्र की 3 युवतियों के अपहरण का मामला थाना कोतवाली पर दर्ज कराया गया था. 

यह भी पढ़ें: उदयपुर में हिस्ट्रीशीट बोबीन ने साड़ी पहना अपने दुश्मन को नचाया, नंगा कर कमर पर काटा केक

परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही थी. जांच अधिकारी ने बताया कि मामले 1 सप्ताह पूर्व एक युवती को दस्तयाब कर लिया था. जिसने अपहरण के मामले को नकारते हुए अपनी सहेलियों के साथ घूमने के लिए घर से भागने के बयान दर्ज कराए थे. जहां नागपुर में तीनों के बिछड़ जाने की वजह से पहली युवती लौटकर धौलपुर आ गई जहां उसे दस्तयाब कर लिया गया था.

जांच अधिकारी मोहन मीणा ने बताया कि नागपुर में बिछड़ी हुई दूसरी युवती को भी आगरा से दस्तयाब कर लिया गया है. जिसने अपने बयानों में बताया है कि वह सहेलियों से बिछड़ जाने के बाद आगरा अपनी बहन के घर रहने आ गई. जिसे पुलिस ने दस्तयाब कर लिया. जांच अधिकारी मोहन मीणा ने बताया कि युवती के बयान लेने के बाद उसे मां के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं, मामले में तीसरी युवती की भी तलाश की जा रही है.

Report: Bhanu Sharma

Trending news