Dholpu News: जिले में बाल संप्रेषण गृह में गार्डों को चकमा और धक्का देकर गृह से पलायन कर गए आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दस्तयाब कर लिया. पुलिस ने इन सभी बाल अपचारियों को बाल संप्रेषण गृह में दाखिल करवाया है. तीनों बाल अपचारी चोरी दुष्कर्म लूट के मामलों में डिटेन किए थे और उनको बाल संप्रेषण गृह में रखा गया था जो तीन दिन पूर्व गृह से पलायन कर गए थे.


तीनों बाल अपचारी चोरी दुष्कर्म लूट के मामलों में डिटेन किए गए थे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धौलपुर सदर थाना प्रभारी हनुमान सहाय ने बताया कि बाड़ी रोड स्थित बाल संप्रेषण गृह में गुरुवार रात 3 बाल अपचारियों ने गार्डों से पीने के लिए पानी मांगा था. इस पर मुख्य गेट पर मौजूद होमगार्ड के जवान ने चाबी को पास में टेबल पर रख दिया और उनको पानी पिलाने लगे. इस दौरान इन तीनों बाल अपचारियों ने उन पर हमला कर दिया. इन अपचारियों ने मारपीट के बाद गार्डों को कमरे में बंद कर दिया और चाबी से मैन गेट का ताला खोलकर पलायन कर गए थे.


ये भी पढ़ें- अलवर का यह गांव बना सेक्सटॉर्शन का अड्डा, Whatsapp पर आता 'हाय! आई एम पूजा' का मैसेज, फिर शुरू होता गंदा खेल


गार्डों को कमरे में बंद कर पलायन कर गए


थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस समेत अन्य थानों की पुलिस ने बाल अपचारियों के घर और रिश्तेदारों के यहां तलाश किया. पुलिस ने तीनों बाल अपचारियों को अलग-अलग जगहों से दस्तयाब कर लिया. तीनों बाल अपचारियों को वापस बाल संप्रेषण गृह में दाखिल करा दिया गया है.


Reporter-Bhanu Sharma