Dholpur: सरमथुरा मे पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में इन दिनों थाना पुलिस सरमथुरा द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल छीनने की घटना का 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में शामिल बाइक , छीने गए मोबाइल एवं रुपयों सहित अन्य सामान को बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस की कार्रवाई के बाद अपराधियों में हड़कंप मच गया है. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को राकेश जाटव निवासी गोपालपुरा थाना सोने का गुर्जा ने रिपोर्ट पेश की कि वह बाजार से राशन लेकर मोबाइल से बात करते हुए कमरे की तरफ आ रहा था.


दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


तभी बाइक सवार दो बदमाश द्वारा पीछे से मोबाइल एवं मोबाइल के कवर में रखे 12 सौ रुपए छीनकर बाइक से भाग गए. मामले की प्राथमिकी पीड़ित द्वारा सरमथुरा थाने में दर्ज कराई गई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मात्र 24 घंटे में वारदात का खुलासा कर आरोपी पिंटू उर्फ अमित मीणा पुत्र मनोज मीणा निवासी खोरपुरा थाना बाड़ी एवं कमलसिंह मीणा पुत्र गोपाल सिंह मीणा निवासी कुरगमा थाना नादनपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.


पुलिस ने मोबाइल और 1200 रुपये किए जब्त


साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक मोबाइल , 1200 रुपये एवं कागजात सहित वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त करने में सफलता हासिल की हैं. उक्त पूरे मामले के खुलासे में कांस्टेबल हरवेंद्र सिंह की अहम भूमिका रही. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवकों को न्यायालय में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों के शामिल होने के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा , कांस्टेबल हरविंदर सिंह ,कांस्टेबल सुरेश कुमार सहित अन्य पुलिस टीम मौजूद रही.


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर आएगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट


यह भी पढ़ेंः बागेश्वर महाराज पीते हैं ऐसी चाय, आप भी जानें बनाने का अनोखा तरीका


यह भी पढ़ेंः टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत