टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779709

टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

yashasvi jaiswal: टीम इंडिया के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के धाकड़ बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (yashasvi jaiswal) ने मेजवान वेस्टइंडीज (West Indies)  के खिलाफ शतक जड़ दिया. जिसके बाद उनका इंडियन ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान yashasvi ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की.

 

टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

yashasvi jaiswal: टीम इंडिया के ओपनर और राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (yashasvi jaiswal) ने अपने पहली टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज (West Indies)  के खिलाफ शतक जड़ दिया है. जिसके बाद उनका इंडियन  ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत किया गया. 

यशस्वी जायसवाल ने पहले टेस्ट मैच में जड़ा शतक

बता दें कि इंडिया ने मेजवान वेस्टइंडीज (West Indies)  को सिर्फ 150 रनों पर आउट कर दिया था. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे यशस्वी ने पहले दिन के खत्म होने तक 73 गेंदों में 40 रन बनाए. इसके बाद टेस्ट के दूसरे दिन डोमिनिका के ग्राउंड पर उन्होंने 215 गेंदों में अपने डेव्यू मैच में ही शतक जड़ दिया.  बता दें कि अभी भी वो 143 रनों पर नाबाद हैं. जैसे ही वह शतक बनाकर ड्रेसिंग रूप में पहुंचे, सभी खुलाड़ियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

देखिए वीडियो...

रविंद्र जडेजा ने सबसे पहले किया स्वागत

यशस्वी को सबसे पहले बाउंड्री लाइन के पास रविंद्र जडेजा ने पीठ पर हाथ रखकर बधाई दी, और जब वे ड्रेसिंग रूम में लौटे तो उन्हें अजिंक्य रहाणे ने गले लगा लिया. इसके बाद टीम इंडिया के अन्य सदस्यों ने भी यशस्वी को बधाई दी. yashasvi के स्वागत का ये वीडियो BCCI ने ट्वीट किया तो वह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा. लोग इस युवा बल्लेबाज को इंडियन टीम का भविष्य बता रहे हैं.

वीडियो के अंत में यशस्वी जायसवाल (yashasvi jaiswal) ने बताया कि कैप्टन रोहित शर्मा ने उन्हें क्रीच पर रहते हुए पूरे वक्त प्ररित किया. बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा ने भी शानदार शतक (103) जड़ा है. रोहित और जयस्वाल के बीच 229 रन की साझेदारी हुई.

रोहित ने बढ़ाया यशस्वी जायसवाल का हौसला

इसके बाद yashasvi jaiswal ने कहा "मैंने रोहित भैया के साथ बहुत बातें कीं. वह मुझे यह बता रहे थे कि इस पिच पर कैसे खेलना है. उन्होंने मुझे बार-बार कहा, 'तुम्हें यह करना है, तुम एकमात्र व्यक्ति हो जो इसे कर सकता है.' मैं भी वही सोच रहा था, मैंने इस खेल से बहुत कुछ सीखा है और मैं इसी जज्बे के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करूंगा." 

Trending news