Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखण्ड क्षेत्र में कोतवाली थाना पुलिस और कंचनपुर थाना पुलिस ने तीन स्थानों पर मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग कार्रवाई करते हुए फायरिंग और हमले के मामले में दो आरोपियों के साथ एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार किया है.जिनसे मामले में पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि बाड़ी शहर के सीताराम बाजार मदरसा चौराहे पर झगड़ा हुआ था, जिसमें फायरिंग के साथ मारपीट और हमला किया गया. उक्त मामले में दो आरोपी घटना के वक्त से फरार चल रहे थे. जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी.


जरिए मुखबिर सूचना मिली तो दो अलग-अलग स्थान पर कार्रवाई करते हुए आरोपी अब्दुल सलीम पुत्र मोहम्मद आमीन को लुहार बाजार से और शकील पुत्र कल्लू मुसलमान को मलक पाड़ा से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने पर मामला दर्ज है. जिसमें उनकी तलाश की जा रही थी.


वहीं, दूसरी कार्रवाई में उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने महुआखेड़ा तिराहे से पास से दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कंचनपुर एसएचओ हेमराज शर्मा ने बताया कि पॉस्को एक्ट के मामले में फरार चल रहे एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने नाकाबंदी कर गिरफ्त में लिया है.


आरोपी को लेकर जरिये मुखबिर सूचना मिलने पर कार्यवाही की है. आरोपी गौरव पुत्र रामकुमार ठाकुर ध्वजपुरा गांव का निवासी है, जिसने थाना क्षेत्र में नाबालिंग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें- Farooq Abdullah: फारूक अब्दुल्ला पहुंचे अजमेर, केंद्र सरकार पर उठाए सवाल, कहा यदि कश्मीर में सबकुछ ठीक है तो चुनाव क्यों नहीं करवा रही सरकार